News Nation Logo

Video : वाराणसी में दो दुकानदारों के बीच हुई मारपीट, जमकर चले ईंट-पत्थर

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. इन दोनों पक्षों के बीच पहले कहासुनी हुई तो आगे बढ़कर मारपीट और पथराव तक जा पहुंची.

Written By : सुशांत मुखर्जी | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 May 2021, 08:31:24 AM
Varanasi

Video: वाराणसी में दो दुकानदारों के बीच हुई मारपीट, जमकर चले ईंट-पत्थर (Photo Credit: Video (Greb))

highlights

  • वाराणसी में दो दुकानदारों में विवाद
  • जमकर हुई मारपीट, चले ईंट-पत्थर
  • सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. इन दोनों पक्षों के बीच पहले कहासुनी हुई तो आगे बढ़कर मारपीट और पथराव तक जा पहुंची. बताया जा रहा है कि वाराणसी के कोतवाली थाना अंतर्गत मंगला गौरी मंदिर के पास यह झगड़ा हुआ, जहां दो माला फूल दुकानदार आपस में भिड़ गए. विवाद महिलाओं के बीच शुरू हुआ था, जिसके बाद परिवार के अन्य लोग भी इसमें शामिल हो गए. दोनों पक्षों में आपस में काफी देर तक मारपीट हुई. जिसके बाद पथराव भी किया गया. यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि विवाद की वजह क्या था.

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में सहारनपुर से फिर दिखा हिमालय, वायरल हुईं फोटो [

वीडियो में देख सकते हैं कि दो महिलाएं आपस में झगड़ रही हैं, जिसमें से एक महिला के साथ में डंडा और दूसरी महिला ने कुर्सी ले रखी है. वहां कुछ लोग भी मौजूद हैं. दोनों महिलाओं में काफी देर तक कहासुनी होती है, मगर कुछ ही मिनट में विवाद काफी बढ़ जाता है. जिसके बाद महिलाओं में हाथापाई होने लगती है. इसी दौरान वहां मौजूद उनके परिवार के दो युवक भी आपस में भिड़ जाते हैं और दोनों में मारपीट शुरू हो जाती है. काफी देर तक दोनों युवक झगड़ते रहते हैं. उधर, महिलाओं के बीच भी जमकर हाथापाई होती है. दोनों पक्षों में काफी जमकर विवाद होता है. झटका-पटकी होती है और फिर बाद में दोनों पक्षों के बीच पथराव भी होने लग जाता है. दोनों पक्ष के लोग ईंट-पत्थरों से एक दूसरे पर हमला बोलते हैं.

यह भी पढ़ें : Israel-Palestine की जंग में लेजर बीम का इस्तेमाल, वीडियो वायरल

इस पूरे घटनाक्रम में शर्मनाक बात यह है कि वहां मौजूद लोग सिर्फ तमाशबीन बनकर खड़े रहे, बीच बचाव करने के लिए कोई आगे नहीं आया. काफी देर बाद दो व्यक्ति जरूर इस झगड़े को सुलझाने के लिए आते हैं, मगर उनकी कोशिश भी बेकार रहती है. इस दौरान बीच बचाव करने आया एक व्यक्ति भी दोनों के पथराव में फंस जाता है. हालांकि जैसे तैसे करके वो अपनी जान बचा लेता है. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि एक युवक के पैर में चोट लगी है, जिससे खून भी बह रहा है. हालांकि काफी देर बाद दोनों ही पक्ष के लोग गाली गलौच करते हुए अपने अपने घरों को लौट जाते हैं. यह पूरा वाकया वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 May 2021, 08:31:24 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.