logo-image

'लक कसूता...' पर सपना चौधरी का स्‍टेज तोड़ डांस हुआ वायरल, Video को मिले लाखों व्‍यूज

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लॉकडाउन में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस धमाकेदार वीडियो में सपना ब्लू कलर के सूट में स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं

Updated on: 12 Jun 2020, 12:02 PM

नई दिल्ली:

डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भले ही कोरोना वायरस (Corona Virus) लॉकडाउन के दिनों में स्टेज शो नहीं कर पा रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इनके डांस शो के वीडियो वायरल होते रहते हैं. देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लॉकडाउन में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस धमाकेदार वीडियो में सपना ब्लू कलर के सूट में स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

हरियाणवी (Haryanvi), पंजाबी (Punjabi) और भोजपुरी गानों पर अपने डांस से लोगों को घायल करने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को एक फैन पेज द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 'लक कसूता' (Luck Kasuta) गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्‍चन-आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म 'गुलाबो-सिताबो' अमेजन प्राइम पर रिलीज, टि्वटर पर बनी Top Trend

View this post on Instagram

Sapna Dance Present "luck kasuta" a latest haryanvi song. #sapnachoudhary #luckkasuta

A post shared by Sapna Choudhary (@sapna_choudhary25fc) on

View this post on Instagram

Sapna Dance Present "tokk" a latest haryanvi song. #sapnachoudhary #tokk

A post shared by Sapna Choudhary (@sapna_choudhary25fc) on

सपना के प्रति लोगों की दीवानगी इस वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रही है. स्टेज शो के दौरान कोई डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फोन से वीडियो बना रहा है तो कोई खुद ही उनके साथ झूम रहा है.

यह भी पढ़ें: अब 'छोटी मम्‍मी' के साथ मस्‍ती कर रही हैं रतन राजपूत, आप भी देखें प्‍यारा सा Video

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब स्टेज पर अपने डांस का जलवा बिखेरती हैं तो उनके फैंस भी साथ में कदम मिलाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो आपको आसानी से मिल जाएंगे जहां सपना के साथ फैंस भी झूम उठते हैं. वहीं कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) के बीच सपना इन दिनों घर पर ही परिवार के साथ समय बिता रही हैं. इस दौरान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रह रही हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.