logo-image

अब 'छोटी मम्‍मी' के साथ मस्‍ती कर रही हैं रतन राजपूत, आप भी देखें प्‍यारा सा Video

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) लॉकडाउन में बिहार के जिस गांव में फंसी थीं, वहां से निकलकर अपने घर आने के बाद उन्होंने अपने आप को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर लिया था

Updated on: 12 Jun 2020, 10:38 AM

नई दिल्ली:

देश में चल रहे लॉकडाउन 5 (Lockdown 5) में कुछ चीजों में मिली छूट का लोग पूरा फायदा उठा रहे हैं. इसी का फायदा उठाते हुए हमारी टीवी जगत की प्यारी बिटिया लाली यानी रतन राजपूत (Ratan Raajputh) भी गांव से अपने होमटाउन पटना पहुंच गई हैं. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) लॉकडाउन में बिहार के जिस गांव में फंसी थीं, वहां से निकलकर अपने घर आने के बाद उन्होंने अपने आप को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर लिया था. लेकिन अब रतन का क्वारंटाइन टाइम पूरा हो चुका है और वो परिवार वालों के साथ खूब मजे कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी छोटी मम्मी से मिलवाया और खूब बातें भी की.

यह भी पढ़े: सेल्फिश नहीं हैं बिग बी, उनके अंदर का बच्चा उन्हें महान कलाकार बनाता है, जानें किसने कही ये बात

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) घर में आकर अपनी छोटी मम्मी के साथ खूब मस्ती कर रही हैं. आप भी सोच रहे होंगे की आखिरी रतन की छोटी मम्मी हैं कौन.. तो हम बताते हैं, दरअसल रतन राजपूत (Ratan Raajputh) की छोटी मम्मी है उनके भाई की बेटी वंशिका. जिसके साथ रतन ने खूब मस्ती और बातें करते हुए वीडियो शेयर किया है. आप भी देखें रतन के साथ उनकी छोटी मम्मी का ये प्यारा सा वीडियो..

वहीं इससे पहले जब रतन राजपूत (Ratan Raajputh) क्वारंटाइन में थीं तो उन्होंने अपने पापा से जुड़ी कई यादों को फैंस के साथ शेयर किया था. रतन ने बताया कि जिस कमरे में वह इस वक्त हैं, वह उनके पापा का कमरा है और इससे ढेर सारी यादें जुड़ी हुई हैं. वीडियो में रतन बताती हैं कि कैसे वह पापा की मौत के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं और लंबे समय तक काफी घुटन में रहीं. रतन ने कहा कि मैंने बहुत बदलाव और अडजस्टमेंट देखे हैं और शायद वही अब लॉकडाउन में मेरे काम आ रहे हैं.

यह भी पढे़ं: लॉकडाउन में प्रीटी जिंटा बनीं हेयर स्टाइलिस्ट, पति जीन का किया 'गुडएनफ हेयर कट'

बता दें कि टीवी ऐक्‍ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) लॉकडाउन में बिहार के एक गांव में फंस गई थीं. उस गांव में करीब 3 महीने बिताने के बाद अब वो अपने घर पटना में हैं. रतन ने गांव में रहते हुए हर दिन अपनी लॉकडाउन स्टोरी फैंस के साथ शेयर भी की. अपने वीडियोज में रतन ने दिखाया कि वो गांव में कैसे रहती थीं, कैसे खाती-पीती थीं. इसके साथ ही उन्होंने तरह-तरह के पकवान की रेसिपी भी शेयर की.

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) के करियर की बात करें तो वो फेमस टीवी सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' में लाली के किरदार में नजर आई थीं. ये टीवी शो लोगों को काफी पसंद आया और रतन को एक अलग पहचान मिली. इसके बाद रतन कई टीवी सीरियल में नजर आईं.