News Nation Logo
Banner

कांग्रेस नेता बोलीं- किसान आंदोलन में दान करें पैसा और शराब, वीडियो वायरल

जहां एक तरफ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जैसे सीनियर कांग्रेस नेता किसानों के मुद्दे पर सरकार को घेरने के लिए दिन-रात मेहमत कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर विद्या रानी की ये वीडियो निश्चित रूप से कांग्रेस की छवि बिगाड़ने के लिए काफी है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 15 Feb 2021, 03:43:32 PM
Viral: कांग्रेस नेता बोलीं- किसान आंदोलन में दान करें पैसा और शराब

Viral: कांग्रेस नेता बोलीं- किसान आंदोलन में दान करें पैसा और शराब (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन लगाकार 82वें दिन भी जारी है. दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डरों पर किसान सरकार के खिलाफ धरना दे रहे हैं. हालांकि, गाजीपुर बॉर्डर और सिंघू बॉर्डर पर डटे किसानों की संख्या में अब तेजी से गिरावट आ रही है. किसान आंदोलन में शामिल किसानों की घटती संख्या को देखते हुए कहा जा सकता है कि अब यह आंदोलन जल्द ही काफी कमजोर पड़ जाएगा. वहीं दूसरी ओर, विपक्षी पार्टियों की पूरी कोशिश है कि वे किसान आंदोलन को कमजोर न पड़ने दें.

ये भी पढ़ें- सड़क किनारे पड़ी बुजुर्ग महिला के पैर में लगे थे हजारों कीड़े, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

फिलहाल, विपक्ष के पास सरकार को घेरने के लिए किसानों का सबसे बड़ा मुद्दा है. लिहाजा, कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला करने के लिए किसानों के मुद्दे को आगे रखकर चल रही है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर भारत के अलग-अलग इलाकों में जाकर महापंचायत कर रही हैं. प्रियंका गांधी इस समय ज्यादा से ज्यादा संख्या में किसानों और उनके परिवारों से मुलाकात कर रही हैं और नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोल रही हैं. 

इसी बीच सोशल मीडिया पर हरियाणा की कांग्रेस नेता विद्या रानी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां एक तरफ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जैसे सीनियर कांग्रेस नेता किसानों के मुद्दे पर सरकार को घेरने के लिए दिन-रात मेहमत कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर विद्या रानी की ये वीडियो निश्चित रूप से कांग्रेस की छवि बिगाड़ने के लिए काफी है.

ये भी पढ़ें- विपक्ष ने दिशा रवि की उम्र का दिया हवाला, लोगों ने याद दिलाई कसाब और बुरहान वानी की उम्र

वायरल वीडियो में विद्या रानी जींद में एक पदयात्रा निकालने की बात कह रही हैं. वीडियो में विद्या रानी कह रही हैं, ''पदयात्रा विशाल रूप में उभरेगी और हमारी कांग्रेस पार्टी को एक नई दिशा मिलेगी, नया बल मिलेगा और हमारी पार्टी एक नए तरीके से जन्म लेगी.'' वीडियो में उन्होंने आगे कहा कि हमारे हर साथी की जितनी भी हिम्मत है- पैसों-रुपये से, सब्जी से, घी से, शराब से.. जिस तरह से सहयोग कर सकता है, वो जरूर करें.

First Published : 15 Feb 2021, 03:43:32 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.