logo-image

सड़क किनारे पड़ी बुजुर्ग महिला के पैर में लगे थे हजारों कीड़े, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

महिला के साथ बातचीत करने वाले लोगों ने उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गया.

Updated on: 15 Feb 2021, 03:25 PM

highlights

  • इंदौर के बिजासन माता मंदिर रोड का है मामला
  • पैर पर हजारों कीड़ों ने डाल रखा था डेरा
  • वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने भिजवाया अस्पताल

इंदौर:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक बुजुर्ग महिला की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि बुजुर्ग महिला एक सड़क के किनारे टेबल के नीचे लेटी हुई है. महिला ने कंबल ओढ़ रखा है और उसका एक पैर पूरी तरह से सड़ गया है. महिला के पैर पर हजारों कीड़ों ने डेरा डाल रखा है. बताया जा रहा है कि ये महिला बिजासन माता मंदिर रोड पर काफी समय से रह रही थी. हालांकि, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन की नीदें खुल गईं और महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें- विपक्ष ने दिशा रवि की उम्र का दिया हवाला, लोगों ने याद दिलाई कसाब और बुरहान वानी की उम्र

महिला का वीडियो कुछ लोगों ने मिलकर बनाया था. बताया जा रहा है कि ये लोग यहां घूमते हुए आए थे, जिसके बाद उन्होंने महिला की हालत देख उनसे बातचीत की और अस्पताल में भर्ती कराने की इजाजत मांगी थी. महिला ने उन लोगों से कहा कि वह एमवाय अस्पताल नहीं जाना चाहती है क्योंकि उनकी ये दशा एमवाय अस्पताल वालों ने ही की है. महिला ने कहा कि वह श्मशान घाट जाना चाहती हैं नहीं तो आत्महत्या कर मर जाना चाहती है. महिला के साथ बातचीत करने वाले लोगों ने उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें- 8 दिन की जुड़वा बच्चियों को दिन-दहाड़े उठा ले गए बंदर, एक की मौत

वीडियो वायरल होने के बाद इंदौर नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. नगर निगम के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग के भी कई अधिकारी और कर्मचारी आनन-फानन में बिजासन माता मंदिर रोड पहुंच गए. पहले तो उन्होंने महिला के पैर पर लगे कीड़ों को हटाकर साफ किया और फिर उस पर दवाई डालकर पट्टी कर दी. प्राथमिक उपचार देने के बाद अधिकारियों ने महिला को एम्बुलेंस में बैठाकर अरविंदो अस्पताल भेज दिया. यहां एक बार फिर सोशल मीडिया की वजह से प्रशासन की नींद खुली और एक बेसहारा बुजुर्ग महिला को बचाया जा सका.