logo-image

कृष्ण भक्ति में डूबी स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम, हरि नाम का जाप कर रहे भक्तों की वीडियो वायरल

स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम के बाजारों में कृष्ण भक्तों ने कीर्तन निकाला. इस कीर्तन में बड़ी संख्या में भक्तों ने हिस्सा लिया और हरि नाम का जाप किया.

Updated on: 25 Aug 2020, 01:56 PM

नई दिल्ली:

भगवान कृष्ण (Lord Krishna) की भक्ति का दुनियाभर में काफी तेजी से प्रसार हो रहा है. अन्य धर्मों को मानने वाले लोग भी भगवान कृष्ण में भी काफी आस्था रखते हैं और सत्संग-कीर्तन में भाग लेते हैं. यूरोपीय देश स्वीडन में भी भगवान कृष्ण को चाहने वालों की बड़ी संख्या है. स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम के बाजारों में कृष्ण भक्तों ने कीर्तन निकाला. इस कीर्तन में बड़ी संख्या में भक्तों ने हिस्सा लिया और हरि नाम का जाप किया. हरि भक्ति में लीन इन लोगों के चेहरे पर सुख, शांति और आनंद के भाव बहुत आसानी से देखे जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: भारी बारिश से गुजरात में बाढ़ जैसे हालात, कुदरत का कहर देख उड़ जाएंगे होश

स्टॉकहोम में हरि भक्ति कर रहे इन भक्तों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बता दें कि वीडियो को गौरव नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर पोस्ट किया है. सोमवार को पोस्ट की गई इस वीडियो को अभी तक 25 हजार व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा कृष्ण की भक्ति में डूबे इन लोगों की खूबसूरत वीडियो को करीब 2.5 हजार लोगों ने लाइक भी किया है. वीडियो पोस्ट करने वाले गौरव, इस्कॉन के सोशल मीडिया इंचार्ज हैं. खास बात ये है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ट्विटर पर गौरव को फॉलो करते हैं.

ये भी पढे़ें- Viral: उफनती नदी में बह गया सीमेंट से लदा भारी-भरकम ट्रक, दिल दहला देगा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो को देखने के बाद निश्चित रूप से आपको भी शांति की प्राप्ति होगी, बेशक आप अपने घर पर ही क्यों न हों. 33 सेकंड की इस वीडियो में 'हरे राम, हरे कृष्ण' के जाप से भक्तों को न सिर्फ सुख और शांति की प्राप्ति हो रही है बल्कि उन्हें एक सकारात्मक ऊर्जा भी मिल रही है, जो उनके चेहरे को देख कर ही मालूम चल रहा है. कीर्तन में युवाओं से लेकर बुजुर्ग कृष्ँण भक्त भी शामिल हैं, जो कृष्ण की भक्ति का आनंद ले रहे हैं.