News Nation Logo

Viral: उफनती नदी में बह गया सीमेंट से लदा भारी-भरकम ट्रक, दिल दहला देगा वीडियो

राजस्थान में लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से बांसवाड़ा के हालात काफी बिगड़ चुके हैं. बांसवाड़ा के कुशलगढ़ में भारी बारिश की वजह से नदी उफान पर आ गई

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 24 Aug 2020, 04:43:56 PM
truck

नदी में बहता हुआ ट्रक (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

राजस्थान (Rajasthan) के कई इलाकों में भारी बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में कई जगह भारी बारिश की चेतावनी को लेकर 'रेड अलर्ट' जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे तक के उदयपुर के गिरवा में 140 मिमी व लसाड़िया में 130 मिमी बारिश दर्ज की गई. वहीं सिरोही के श्योगंज में 132 मिमी बारिश हुई. इसके अलावा डूंगरगढ़, राजसमंद, प्रतापगढ़, चित्तौड़गढ़, पाली व बांसवाड़ा जिले में अनेक जगह 75 मिमी से लेकर 114 मिमी तक बारिश हुई.

ये भी पढ़ें- Viral: मैच से पहले पिच के बीचों-बीच धंस गई गेंद, वजह जानने के बाद रह जाएंगे दंग

राजधानी जयपुर में रविवार रात से ही बूंदाबांदी का दौर जारी है. मौसम विभाग के अनुसार पूर्वी राजस्थान में कम दबाव का क्षेत्र बना हुआ है. इसके अब पश्चिमी राजस्थान की ओर बढ़ने की संभावना है. इसका प्रभाव पूर्वी राजस्थान में 25 अगस्त से कम होगा, जबकि पश्चिमी राजस्थान में इसके अभी तीन चार दिन और बने रहने की संभावना है यानी बारिश होती रहेगी. मौसम विभाग ने कई जगह भारी बारिश होने का रेड अलर्ट जारी किया है.

ये भी पढ़ें- Viral: गोबर चोरी होने से गुस्साई भैंस, पीठ पर लादकर ले गई पुलिस के बैरीकेड!

राजस्थान में लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से बांसवाड़ा के हालात काफी बिगड़ चुके हैं. 22 अगस्त को बांसवाड़ा के कुशलगढ़ में भारी बारिश की वजह से नदी उफान पर आ गई. यहां उफनती नदी को पार करने की कोशिश में सीमेंट से लदा हुआ एक ट्रक तेज बहाव में बह गया. बताया जा रहा है कि वहां मौजूद स्थानीय लोग ट्रक चालक को पुलिया पार करने से मना कर रहे थे, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और तेज बहाव के बावजूद ट्रक को पार करने लगा.

ये भी पढ़ें- Viral: बेरूत के महाविनाशी धमाके में पैदा हुआ था ये बच्चा, गिरते हुए अस्पताल में मां ने दिया था जन्म

पानी में बहने के बाद भारी-भरकम ट्रक का कोई अता-पता नहीं चला लेकिन ट्रक का ड्राइवर और हेल्पर तैरकर अपनी जान बचाने में सफल रहे. दिल दहला देने वाली इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बताते चलें कि इससे पहले जयपुर में बने बाढ़ जैसे हालातों में कई कार और लोग बहते हुए दिखाई दिए थे, जिनकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Aug 2020, 04:43:56 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.