News Nation Logo

BREAKING

Banner

Viral: मैच से पहले पिच के बीचों-बीच धंस गई गेंद, वजह जानने के बाद रह जाएंगे दंग

गेंद का थोड़ा-सा हिस्सा ही बाहर था, जबकि ज्यादातर हिस्सा पिच के अंदर घुस चुका था. गेंद को जब पिच से बाहर निकाला गया तो वहां एक बड़ा-सा गड्ढा हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 24 Aug 2020, 02:11:21 PM
ball1

पिच के अंदर धंसी गेंद (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज (West Indies) में खेले जा रहे कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के एक मैच में अजीबो-गरीब वाक्या देखने को मिला. आमतौर पर बारिश या फिर खराब रोशनी की वजह से मैच देरी से शुरू होते हैं लेकिन त्रिनिदाद एंड टोबैगो में खेले गए सीपीएल के मैच में किसी और ही वजह से मैच देरी से शुरू हुआ. जी हां, दरअसल हुआ यूं कि रविवार को त्रिनिदाद एंड टोबैगो के ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम में गुयाना अमेजन वॉरियर्स और जमैका तलावास के बीच मैच होना था. मैच शुरू होने से पहले पिच क्यूरेटर इस पिच पर रोलर चलाकर उसे तैयार कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- कोरोना की वजह से रद्द हुई नेकेड बाइक राइड, हजारों नग्न प्रतियोगी लेते हैं हिस्सा

रोलर चलाने के दौरान क्यूरेटर की नजरों से बचते हुए एक गेंद पिच पर आ गई. जिसकी वजह से भारी-भरकम रोलर गेंद के ऊपर चढ़ गया और गेंद पिच के अंदर धंस गई. गेंद का थोड़ा-सा हिस्सा ही बाहर था, जबकि ज्यादातर हिस्सा पिच के अंदर घुस चुका था. गेंद को जब पिच से बाहर निकाला गया तो वहां एक बड़ा-सा गड्ढा हो गया था. मैच शुरू होने में कुछ ही देर का समय बचा था और उतने समय में पिच को तैयार करना काफी मुश्किल था. पिच पर बने गड्ढे को काफी कुशलता से भरना था ताकि मैच के दौरान किसी भी तरह की कोई दिक्कत न हो.

ये भी पढ़ें- तो क्या इस वजह से धोनी का नाम सुनकर कांपने लगते हैं गेंदबाज, इस दिग्गज खिलाड़ी ने कही ये बड़ी बात

गड्ढा बड़ा था, लिहाजा उसे पूरी तरह से सामान्य बनाने में थोड़ा समय लग गया और मैच देरी से शुरू हो पाया. इस पूरे घटनाक्रम की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. खासतौर पर पिच में धंसी गेंद की वीडियो बहुत वायरल हो रही है. क्रिकेट फैंस तस्वीर को शेयर करके खूब मजे ले रहे हैं. इतना ही नहीं खुद सीपीएल के ट्विटर अकाउंट पर भी तस्वीर को पोस्ट कर मजे लिए जा रहे हैं. बता दें कि इस मैच में गुयाना ने 118 रनों का छोटा-सा स्कोर बनाया था, इसके बावजूद उसने जमैका तलावास को 14 रनों से हरा दिया.

First Published : 24 Aug 2020, 02:11:21 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.