News Nation Logo
Banner

हार्दिक पांड्या ने कराई बेटे की मुंह-दिखाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'लिटिल पांड्या' का क्यूट अवतार

हार्दिक पांड्या द्वारा शेयर की गई बेटे की ये बेहद ही प्यारी तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. हार्दिक पांड्या और उनके बेटे 'लिटिल पांड्या' की ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर काफी तेजी से वायरल भी हो रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 01 Aug 2020, 04:00:24 PM
hardik pandya son2

बेटे के साथ हार्दिक पांड्या (Photo Credit: https://twitter.com/hardikpandya7)

नई दिल्ली:

अपने फैंस को हमेशा खुश रखने वाले टीम इंडिया (Team India) के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक बार फिर उनकी ख्वाहिश पूरी कर दी है. जी हां, हार्दिक पांड्या ने सभी चाहने वालों को अपने नवजात बेटे की पहली झलक दिखा दी है. हार्दिक पांड्या ने शनिवार को सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे बच्चे को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर बच्चे के जन्म के बाद अस्पताल में ही ली गई है. तस्वीर में आप देखेंगे कि बेटे को गोद में लिए हार्दिक पांड्या ने हॉस्पिटल गाउन और कैप भी पहना हुआ है. हार्दिक ने बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''ईश्वर का आशीर्वाद''.

ये भी पढ़ें- अब पहले जैसे ताकतवर नहीं रहे महेंद्र सिंह धोनी, खो चुकी हैं 'बाहुबली' वाली शक्तियां

हार्दिक पांड्या द्वारा शेयर की गई बेटे की ये बेहद ही प्यारी तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. हार्दिक पांड्या और उनके बेटे 'लिटिल पांड्या' की ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर काफी तेजी से वायरल भी हो रही है. बताते चलें कि हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने गुरुवार, 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे का हाथ पकड़े हुए एक बहुत ही क्यूट-सी तस्वीर शेयर कर खुशखबरी दी थी.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों के होंगे 4 कोविड-19 टेस्ट, बनाए जा रहे हैं ये सख्त नियम

हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी, 2020 को नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर करके सगाई की जानकारी दी थी. जिसके बाद हार्दिक पांड्या और नताशा ने लॉकडाउन के दौरान मई में ही शादी की थी. हार्दिक और नताशा की शादी बिल्कुल आम थी, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. बता दें कि हार्दिक पांड्या ने बीती 31 मई को अपने इंस्टा अकाउंट पर नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और उनकी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी. नताशा ने भी 31 मई को ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की थीं. एक तस्वीर में वे अपने बेबी बंप पर हाथ रखे हार्दिक के साथ थीं, जबकि दूसरी तस्वीर कपल की शादी की थी.

First Published : 01 Aug 2020, 04:00:24 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×