logo-image

एक तो कोरोना और ऊपर से किसान प्रदर्शन, दुल्हन लेने के लिए पैदल ही निकल पड़ा दूल्हा

किसानों को रोकने के लिए पुलिस द्वारा की गई बैरिकेंडिंग के कारण आम आदमी को भी काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है.

Updated on: 27 Nov 2020, 05:28 PM

नई दिल्ली:

कृषि कानून को लेकर हरियाणा और पंजाब के बाद उत्तर प्रदेश के किसान भी दिल्ली की ओर बढ़ रहे हैं. किसानों को रोकने के लिए पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई की वजह से कई जगह हिंसक प्रदर्शन भी देखने को मिल रहे हैं. कृषि कानून से नाराज किसानों के प्रदर्शन की वजह आम लोगों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. किसानों को रोकने के लिए पुलिस द्वारा की गई बैरिकेंडिंग के कारण आम आदमी को भी काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- शादी के पवित्र बंधन में बंधे बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट, देखें खूबसूरत तस्वीरें

उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल्ली की ओर आ रहे किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने जगह-जगह रास्ते बंद कर दिए हैं. शादियों का सीजन भी पीक पर है, लिहाजा बारात को भी अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए भयानक दिक्कतें हो रही हैं. इसी सिलसिले में मेरठ से कुछ बेहद ही हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें एक दूल्हा और बाराती रास्ते बंद होने की वजह से मजबूरी में पैदल ही दुल्हन लेने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- गाजियाबाद के पॉश इलाके में पहुंचा तेंदुआ, CCTV में रिकॉर्ड हुआ खौफनाक मंजर

बता दें कि शादियों के इस सीजन में लोगों को भयानक मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. एक तो कोरोना वायरस की वजह से सरकार की तमाम पाबंदियों की वजह से शादियों का रंग पहले से ही फीका हो रखा है, ऊपर से किसानों को रोकने के लिए बंद किए गए रास्तों की वजह से फीका रंग पूरी तरह से उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.