logo-image

युवक का डांस देख हर कोई हो रहा है हैरान, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 26 Apr 2024, 05:50 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में वायरल होने के लिए आज की तारीख में युवा कुछ भी कर सकते हैं. इसमें अगर कोई सबसे आगे है तो वह हैं आज के युवा और युवतियां है. वीडियो बनाने के लिए वह सारी हदें पार कर रहे हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. दरअसल, एक युवक का वीडियो सामने आया है जिसमें वह अजीबोगरीब हरकतें कर रहा है. युवक का वीडियो देखकर हर कोई हैरान है कि आख़िर युवक को हुआ क्या है?

आखिर क्या मजबूरी रही होगी? 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक आधा महिला रूप में और आधा पुरुष रूप में है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक ने साड़ी और चूड़ियां पहनी हुई हैं. दूसरी तरफ एक संपूर्ण इंसान है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह ऐसे भेष में हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह डांस कर रहा है. वह ऐसा डांस कर रहा है कि वह भी हैरान कर देने वाला है. वीडियो देखने के बाद हर कोई युवक को ट्रोल कर रहा है.

ये भी पढ़ें- आएं...! मोबाइल की दुकान पर ये सांड क्या कर रहा है? Funny Video देख उड़ जाएंगे होश...

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज के युवाओं को देखकर वाकई दुख होता है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि वीडियो देखकर हम हैरान हैं कि आज के युवाओं को क्या हो गया है? एक यूजर ने लिखा कि वीडियो देखने के बाद आप कह सकते हैं कि आज की पीढ़ी बर्बाद हो गई है. वीडियो पर कई लोगों ने युवक को ट्रोल करने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा कि क्या युवक की कोई मजबूरी थी कि उसे ऐसा करना पड़ा?

ये भी पढ़ें- दादा जी के सामने युवती ने किया अजीबोगरीब डांस, हुआ वायरल, देख लोगों ने किया ट्रोल!