logo-image

कैंसर पीड़ित बच्चे से बैटमैन की पोशाक में मिला डॉक्टर, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 40 सेकेंड के इस वीडियो में एक अस्पताल में छोटा बच्चा बैटमैन बने डॉक्टर से मिल रहा है. उस बच्चे को लगता है कि सच में उसके सामने बैटमैन आ गया है. यह वीडियो 'द फील गुड पेज' के ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

Updated on: 16 Nov 2020, 01:29 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई खबर वायरल होती रहती है. वायरल न्यूज से कोई स्टार बन जाता है, तो किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. सोशल मीडिया पर लोग का अपना एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है. लोग एक दूसरे के खिलाफ भी होते. तो एक दूसरे की मदद भी करने की कोशिश करते है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक छोटा बच्चा बैटमैन बने डॉक्टर से मिल रहा है.

यह भी पढ़ें : विजयवल्लभ का जीवन दया, करुणा और प्रेम से ओत-प्रोत था : PM 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 40 सेकेंड के इस वीडियो में एक अस्पताल में छोटा बच्चा बैटमैन बने डॉक्टर से मिल रहा है. उस बच्चे को लगता है कि सच में उसके सामने बैटमैन आ गया है. यह वीडियो 'द फील गुड पेज' के ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. बैटमैन को देख बच्चा उससे लिपट जाता है. बेहद ही भावुक करने वाला है ये वीडियो. 

यह भी पढ़ें : नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे अमित शाह

दरअसल, 'द फील गुड पेज' ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- एक डॉक्टर कैंसर मरीज से पूछता है कि उसका सपना क्या है. लड़का कहता है कि वह बैटमैन से मिलना चाहता है और अगले दिन डॉक्टर सुपरहीरो की पोशाक में कपड़े पहनते हैं और बच्चे के सपने को पूरा करते हैं.