logo-image
लोकसभा चुनाव

मोबाइल फोन में बिजी था बच्चा...अचानक तेंदुए ने घर में मारी एंट्री, देखें वीडियो

तेंदुआ अचानक घर में घुस जाता है और फिर जो होता है वो अपने आप में हैरान करने वाला है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 07 Mar 2024, 05:42 PM

नई दिल्ली:

आप अपने घर में आराम से बैठे हैं और फोन पर काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं. इसी दौरान अचानक एक तेंदुआ आपके घर पर दस्तक देता है, उसके दस्तक देते ही आपकी नजर उस पर पड़ जाती है. अगर हम आपसे पूछें कि उस समय आपकी स्थिति क्या होगी? जाहिर सी बात है कि आपको झटका सा लगेगा. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ये वीडियो इतना खतरनाक है कि बयां नहीं किया जा सकता. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक तेंदुआ अचानक घर में घुस जाता है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बच्चे ने लगाई दिमाग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा सोफे पर आराम से बैठकर फोन पर खेल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर का गेट खुला हुआ है. जब बच्चा मोबाइल में व्यस्त होता है तो तेंदुआ दरवाजे से अंदर घुस जाता है. जैसे ही तेंदुआ घर में घुसता है तो बच्चे की नजर उस पर पड़ जाती है. बच्चे का दिमाग काम करता है और वह तुरंत फोन उठा लेता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह गेट बंद कर बाहर की ओर भागता है. आप समझ सकते हैं कि अगर बच्चे की नजर तेंदुए पर नहीं पड़ी होती तो उसकी हालत क्या होती. वायरल वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- अंधा हो जाऊंगा, मर जाऊंगा...तभी पीएम मोदी को दूंगा वोट, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि बच्चे की किस्मत बहुत अच्छी थी इसलिए उसकी जान बच गई. एक यूजर ने लिखा कि मौत तभी होती है जब लिखा होता है. कई लोगों ने वीडियो पर हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा कि भाई बच्चे ने तुरंत अपने दिमाग का इस्तेमाल किया है. एक यूजर ने लिखा कि पहाड़ों में यह आम बात है और बच्चों को ऐसी घटनाओं के बारे में पता होता है. 

ये भी पढ़ें- जब ड्राइवर ने अपने ऑटो को शराब से सजाया, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा