logo-image

Viral Video: जब ड्राइवर ने अपने ऑटो को शराब से सजाया, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे कि ऐसा ऑटो तो हमने देखा ही नहीं है.

Updated on: 07 Mar 2024, 04:52 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक ऑटो का वीडियो सामने आया है, जिसमें आपको ऑटो में अजीबोगरीब कारनामे देखने को मिलेगा. इस ऑटो का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ऐसा ऑटो आपने कभी नहीं देखा होगा.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो को शराब की बोतलों से सजाया है. पूरे ऑटो में शराब की बोतलें नजर आ रही हैं. जिसमें कई ब्रांडेड शराब की बोतलें हैं, जहां तक ​​हमारा मानना ​​है इस तरह का ऑटो डिजाइन आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वहां मौजूद लोग इस कलाकृति को देखकर हैरान हो जाते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ड्राइवर ने भी अपने सामने छोटी-छोटी शराब की बोतलें रखी हुई हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yogesh Gajjar (@yogesh.gajjar.902266)

ये भी पढ़ें- अंधा हो जाऊंगा, मर जाऊंगा...तभी पीएम मोदी को दूंगा वोट, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर वह बिहार में ऑटो चालक होता तो अब तक जेल में नजर आता और वह भी ऑटो के साथ. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि भाई साहब कितने कमाल के आदमी हैं, उन्होंने शराब को इतना सम्मान दिया है. एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा कि भाई ऑटो में बैठने के बाद पीने को मिलेगा क्या?

एक अन्य यूजर ने लिखा, वाह भाई आप लोगों को मारने के लिए ऐसा कर रहे हैं, क्या आप शराब पीकर ऑटो चलाते हैं? कई यूजर्स ने ऑटो वाले को ट्रोल करने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कोई कम नहीं है. 

ये भी पढ़ें- 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर जब एक साथ आए मुकेश अबानी और नीता अंबानी, देखें वीडियो