अंधा हो जाऊंगा, मर जाऊंगा...तभी पीएम मोदी को दूंगा वोट, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे हैं. ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. वहीं, चुनाव को लेकर जनता में भी हलचल देखी जा रही है. चुनावी माहौल को लेकर सोशल मीडिया पर भी कई वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे सामने आ रहे हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि लोग क्या कह रहे हैं. जैसे इस वीडियो में व्यक्ति ने कुछ ऐसा कह दिया जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जो भी वीडियो देख रहा है वह यही कह रहा है कि वह असली मोदी समर्थक हैं.

Advertisment

मर जाऊंगा लेकिन पीएम मोदी को दूंगा वोट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स है जो पीएम मोदी की तारीफ कर रहा है. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि वह कह रहा है कि पीएम मोदी को वोट देना है. चाहे कुछ भी हो जाए हम वोट पीएम मोदी को ही देंगे. अगर कोई मना करने भी आएगा तो हम पीएम मोदी को ही वोट देंगे, नहीं तो आत्महत्या कर लेंगे. रिपोर्टर पूछता है कि अगर महंगाई बढ़ जाए और पेट्रोल 1000 रुपये महंगा हो जाए तो क्या तभी आप पीएम मोदी को ही वोट करेंगे? 

इस पर शख्स जवाब देते हुए कहता है कि तभी मैं मोदी को वोट दूंगा. अगर मैं अंधा भी हो जाऊं, तब भी वोट मोदी को ही दूंगा. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि वह कहता है कि वह भीख मांग लेंगे लेकिन अंत में उन्हें मोदी को वोट देंगे. रिपोर्टर काफी कोशिश करता है लेकिन शख्स अपनी बात पर अड़ा रहता है.

ये भी पढ़ें- 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर जब एक साथ आए मुकेश अबानी और नीता अंबानी, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है. एक एक्स यूजर ने वीडियो पोस्ट किया है. यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि ये मोदी का परिवार है. वीडियो पर कई एक्स-यूजर्स के रिप्लाई भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि लोग कहते हैं कि ईवीएम हैक हो गई है, ये असली ईवीएम हैक है. एक यूजर ने लिखा कि ये हमारे पीएम की ताकत है कि आज लोग हर हाल में पीएम मोदी को वोट देना चाहते हैं. ये वीडियो वाकई अद्भुत है.

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Viral Video PM Modi supporter viral video PM modi
Advertisment