News Nation Logo

Video: सिर्फ 1 लाख रुपये में बना डाला आलीशान घर, आनंद महिंद्रा ने कही ये बात

इस ऑटो हाउस को बनाने में सिर्फ एक लाख रुपये का खर्च आया है. इस बेहद ही खूबसूरत घर में सभी मूलभूत सुविधाएं हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 28 Feb 2021, 11:40:54 AM
सिर्फ 1 लाख रुपये में बना डाला आलीशान घर, आनंद महिंद्रा ने कही ये बात

सिर्फ 1 लाख रुपये में बना डाला आलीशान घर, आनंद महिंद्रा ने कही ये बात (Photo Credit: सोशल मीडिया)

highlights

  • चेन्नई के अरुण प्रभु ने बनाया है खूबसूरत ऑटो हाउस
  • 1 लाख रुपये के खर्च में बना है खूबसूरत घर
  • बोलेरो पिकअप में भी ऐसा घर बनवाना चाहते हैं आनंद महिंद्रा

नई दिल्ली:

बात 1 जनवरी 2020  की है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड की गई थी. इस वीडियो में एक ऐसे अद्भुत घर को दिखाया गया था, जिसे किसी बड़ी जमीन पर नहीं बल्कि एक ऑटो रिक्शा में बनाया गया था. ये वीडियो Chennai Vlogger नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया था. इस वीडियो के बाद Massimo Canducci नाम के एक ट्विटर यूजर ने 23 सितंबर, 2020 को इस खूबसूरत Auto House की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. Massimo ने अपने इस ट्वीट में भारत के जाने-माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा को भी टैग किया था.

ये भी पढ़ें- Video: घर में आग लगने के बाद मां ने दिखाई ऐसी बहादुरी, चार बच्चों की बचाई जान

तीन पहिए वाले ऑटो रिक्शा पर इस खूबसूरत घर का निर्माण करने वाले शख्स का नाम अरुण प्रभु है. अरुण तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के रहने वाले हैं. आनंद महिंद्रा ने Massimo Canducci द्वारा पिछले साल किए गए ट्वीट पर 27 फरवरी, 2021 को अपनी प्रतिक्रिया दी. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, ''जाहिर तौर पर अरुण ने छोटी जगहों की शक्ति का प्रदर्शन करने के लिए ऐसा किया है. कोरोना वायरस महामारी के बाद घूमने के शौकीन लोगों के लिए ऐसा घर एक बड़ा ट्रेंड साबित हो सकता है. मैं जानना चाहता हूं कि क्या वह बोलेरो पिकअप में भी ऐसा ही कुछ शानदार डिजाइन करने के इच्छुक है। क्या कोई मेरी अरुण से बात करा सकता है?''

ये भी पढ़ें- मुरैना नगर निगम का कारनामा, शिवराज सिंह के साथ-साथ भूपेंद्र सिंह को भी बना दिया मुख्यमंत्री

बता दें कि इस ऑटो हाउस को बनाने में सिर्फ एक लाख रुपये का खर्च आया है. इस बेहद ही खूबसूरत घर में सभी मूलभूत सुविधाएं हैं. इस छोटे से ऑटो हाउस में किचन, बेडरूम, छत, बिजली, पानी, दरवाजे, खिड़की जैसी सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं. बिजली की आपूर्ति के लिए अरुण ने इसकी छत पर सोलर पावर पैनल भी लगाया है. इतना ही नहीं, इसमें कपड़े सुखाने के लिए हैंगर भी लगाए गए हैं. और सबसे खास बात ये है कि इस घर को अपने मन-मुताबिक कभी भी और कहीं भी ले जाया जा सकता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Feb 2021, 11:40:54 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.