logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मुरैना नगर निगम का कारनामा, शिवराज सिंह के साथ-साथ भूपेंद्र सिंह को भी बना दिया मुख्यमंत्री

हैरानी की बात ये है कि मुरैना नगर निगम ने अपने आमंत्रण कार्ड पर इतनी बड़ी गलती कर दी और किसी ने इस पर ध्यान भी नहीं दिया.

Updated on: 26 Feb 2021, 10:52 AM

highlights

  • शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को 100 रसोई केंद्रों का करेंगे उद्घाटन
  • कार्यक्रम के निमंत्रण कार्ड में नगर निगम ने छपवा दिए दो मुख्यमंत्री
  • शिवराज सिंह चौहान के साथ भूपेंद्र सिंह को भी बनाया सीएम
  • तस्वीरें वायरल होने के बाद छपवाए गए दूसरे कार्ड

मुरैना:

मध्य प्रदेश में इन दिनों लोकार्पण समारोह का आमंत्रण कार्ड चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, मुरैना नगर पालिक निगम ने पंडित दीनदयाल रसोई अंत्योदय योजना के दूसरे चरण के लोकार्पण समारोह के लिए आमंत्रण कार्ड बनवाए थे. इस आमंत्रण कार्ड में नगर निगम ने नगरीय प्रशासन मंत्री को मुख्यमंत्री बता दिया गया है. हैरानी की बात ये है कि आमंत्रण कार्ड पर एक तरफ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर और लिखा है तो वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के नगरीय मंत्री भूपेंद्र सिंह की तस्वीर के साथ उन्हें भी मुख्यमंत्री बता दिया गया है.

मुरैना नगर निगम से हुई इस भूल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. हैरानी की बात ये है कि मुरैना नगर निगम ने अपने आमंत्रण कार्ड पर इतनी बड़ी गलती कर दी और किसी ने इस पर ध्यान भी नहीं दिया. मध्य प्रदेश के दो-दो मुख्यमंत्री वाले ये निमंत्रण कार्ड जब लोगों तक पहुंच गए तो नगर निगम की गलती सामने आ गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए मुरैना नगर निगम में अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद नगर निगम कमिश्नर ने तत्काल प्रभाव से गलती सुधारते हुए नए कार्ड छपवाकर बंटवाए.

बताते चलें कि शुक्रवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजधानी भोपाल के मिंटो हॉल से दीनदयाल अन्त्योदय रसोई योजना के दूसरे चरण के तहत अलग-अलग जगहों पर बनाए गए 100 रसोई केंद्रों का उद्घाटन करेंगे. यह कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया जाएगा. मध्य प्रदेश सरकार की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक  रसोई केन्द्र राज्य के 52 जिला मुख्यालय और 6 धार्मिक नगर मैहर, ओंकारेश्वर, महेश्वर, अमरकंटक, ओरछा और चित्रकूट में संचालित होंगे.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान योजना के पोर्टल का भी लोकार्पण करेंगे और लाभार्थियों से बातचीत करेंगे. कार्यक्रम को नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह और नगरीय विकास एवं आवास राज्य मंत्री श्री ओ.पी.एस. भदौरिया भी संबोधित करेंगे.