logo-image

सिर आगे बढ़ाते ही बिल्ली देने लगती है आशीर्वाद, देख लोग बोले- विश्वास नहीं हो रहा है

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 27 Feb 2024, 03:22 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये वाकई दिल छू लेने वाला वीडियो है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक बिल्ली को देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- भीड़ को चीरते हुए कार वाले ने किया खतरनाक स्टंट, सामने आया वीडियो

बिल्ली ने दिया लोगों को आशीवार्द

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली नजर आ रही है. आप सोच रहे होंगे कि बिल्ली ऐसा क्या कर रही है जो चर्चा में बनी हुई है. तो चलिए हम आपको बताते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली एक दीवार पर आराम से बैठी हुई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली अपने पैरों से लोगों को आशीर्वाद दे रही है. दरअसल, बिल्ली जिस तरह से लोगों के सिर पर हाथ रख रही है उसे देखकर लोग यही कहेंगे कि बिल्ली लोगों को आशीर्वाद दे रही है. आप यह भी देख सकते हैं कि आने वाला शख्स भी बड़े प्यार से अपना सिर आगे की ओर बढ़ा रहे हैं. ये वायरल वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- जब शेर बंदूक की गोली से भी नहीं डरा...शिकारी को अपनी जान बचाकर पड़ा भागना

बिल्ली को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिप्लाई भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस बिल्ली ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. एक यूजर ने लिखा कि बिल्ली जितनी प्यारी है, आपने देखा वह लोगों के साथ कैसा व्यवहार कर रही है.  

 

एक अन्य यूजर ने लिखा कि हमने भी एक बिल्ली पाल रखी है और हमारी बिल्ली ऐसी ही है. एक यूजर ने लिखा कि कौन कहता है कि जानवर बुद्धिमान नहीं होते. आप इस वीडियो में देखिए किस तरह वह अपने प्यार का इजहार कर रही हैं.