News Nation Logo
Banner

गुलाब से लिपटा नीला सांप कर रहा था मोहब्बत, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इस तस्वीर को देखकर आप सोच रहे होंगे कि किसी चित्रकार ने इसे बनाया होगा. लाल गुलाब पर नीला सांप. क्योंकि नीला सांप बेहद ही कम लोगों ने देखा होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 22 Sep 2020, 05:33:53 PM
sanke

गुलाब से लिपटा नीला सांप कर रहा था मोहब्बत (Photo Credit: @planetpng)

नई दिल्ली :

इस तस्वीर को देखकर आप सोच रहे होंगे कि किसी चित्रकार ने इसे बनाया होगा. लाल गुलाब पर नीला सांप. क्योंकि नीला सांप बेहद ही कम लोगों ने देखा होगा. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ये कोई पेंटिंग नहीं है. हकीकत है. एक नीला सांप गुलाब से लिपटा हुआ है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इसे देखकर आश्चर्यचकित हो रहे हैं. तो कुछ लोग डर भी गए हैं.

इस वीडियो को @planetpng ने शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में बताया, ‘बेहद अद्भुत ब्लू पिट वाइपर.’ वाकई इसे देखना बेहद ही रोमांचित करने वाला है.इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि सांप को गुलाब से इस कदर मोहब्बत है कि वो उसे छोड़ना नहीं चाहता है. सबसे पहले आप वीडियो देखिए.

आप देख सकते हैं कि एक शख्स गुलाब की डाली को पकड़ रखा है. जिसके ऊपर फूल पर नीले रंग का छोटा सांप लिपटा हुआ है. शख्स वीडियो बनाने के लिए फूल को धीरे-धीरे घुमाता भी है. लेकिन सांप अपनी जगह से टस से मस नहीं होता. यह दृश्य देखकर ऐसा लगता है कि मानों सांप को गुलाब से बेहद प्यार है. उसकी गंद उसे मदहोश करके रखे हुए है.

इसे भी पढ़ें:Viral: खाने की तलाश में गांव में घुसे खतरनाक अजगर की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं8 हजार से ज्यादा लाइक्स. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे है.

और पढ़ें:Viral: सिगरेट के कश खींचता दिखा रंगमिजाजी केकड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कुछ लोगों का कहना है कि यह सांप बेहद ही खतरनाक होता है. ब्लू पिट वाइपर बेहद ही खतरनाक सांप होता है. यह हमला करने में देर नहीं करता है. इस सांप के काटने पर बचना संभव नहीं होता है. इसलिए गलती से भी इस सांप के पास ना जाए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Sep 2020, 05:33:53 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×