logo-image
लोकसभा चुनाव

बीजेपी और कांग्रेस नेता के बीच ट्विटर पर शुरू हुई तू-तू मैं-मैं गाली-गलौच तक पहुंची

एक ट्वीट के बाद मचा घमासान देखते ही देखते पर्सनल हो गया और दोनों नेता एक-दूसरे पर पर्सनल कमेंट्स करने लगे.

Updated on: 22 Jan 2021, 03:36 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (BJP Leader Tajinder Pal Singh Bagga) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. तजिंदर पाल सिंह बग्गा आए दिन पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Former Prime Minister Rajeev Gandhi) को लेकर ट्वीट के जरिए कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधते हैं. बग्गा अब इसी वजह से कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत (Congress Leader Surendra Rajput) के निशाने पर आ गए हैं. एक ट्वीट के बाद मचा घमासान देखते ही देखते पर्सनल हो गया और दोनों नेता एक-दूसरे पर पर्सनल कमेंट्स करने लगे.

ये भी पढ़ें- NASA ने शेयर की बृहस्पति ग्रह की खूबसूरत तस्वीरें, ऑरोरा देख हो जाएंगे रोमांचित

पूरा विवाद कांग्रेस नेता मनोज मेहता (Manoj Mehta) के एक ट्वीट से शुरु हुआ, जिसमें उन्होंने तजिंदर पाल सिंह बग्गा पर हमला बोला था. मनोज मेहता ने लिखा था, ''भारत की आजादी से लेकर प्रगति व आबादी के लिए अपना शत-प्रतिशत योगदान देने वाले दिवंगत नेताओं को गालियां देना और उनका चरित्र हनन करना यदि संस्कार या राष्ट्रवाद है तो बेशर्मी, बेहयायी और राष्ट्रद्रोह क्या हैं?

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया का कायल हुआ ऑस्ट्रेलियाई फैन, वंदे मातरम-भारत माता की जय के लगाए नारे

मनोज के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए बग्गा ने लिखा, ''राजीव गांधी खुद ही गाली है.'' बग्गा के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस के एक अन्य नेता सुरेंद्र राजपूत भी इस विवाद में कूद पड़े. सुरेंद्र राजपूत ने अपने ट्वीट में बग्गा के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. जिसके बाद ये विवाद अब दोनों नेताओं के बीच काफी पर्सनल हो गया है.