News Nation Logo
Banner

ये है नए इंडिया की मॉर्डन बैलगाड़ी, आनंद महिंद्रा ने एलन मस्क को दे डाला चैलेंज

वायरल हो रही इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ने अपनी बैलगाड़ी में कोलकाता की पारंपरिक टैक्सी एम्बेसडर का पिछला हिस्सा लगा रखा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 31 Dec 2020, 06:28:21 AM
taxi

नए इंडिया की मॉर्डन बैलगाड़ी (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

संस्कृति, सभ्यता, भाषा, त्योहार, लोकतंत्र के साथ-साथ जुगाड़ के मामले में भी दुनियाभर में भारत का कोई तोड़ नहीं है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर 'नए इंडिया की मॉर्डन बैलगाड़ी' की वीडियो काफी वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. महिंद्रा एंड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मॉर्डन बैलगाड़ी की वीडियो शेयर की है.

ये भी पढ़ें- जंगली भैंसों के बाद अब रिहायशी इलाकों में घुसा हिरण का झुंड, वीडियो वायरल

वीडियो शेयर करने के साथ महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा है, ''मुझे नहीं लगता कि एलन मस्क और उनकी कंपनी टेस्ला इस कम लागत वाली रीन्यूबल एनर्जी-फ्यूल कार का मुकाबला कर सकते हैं.'' आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को अभी तक 4.50 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं, 33 हजार से भी ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना से बचने के लिए अपनाया ऐसा खतरनाक तरीका, जैसे-तैसे बची जान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ने अपनी बैलगाड़ी में कोलकाता की पारंपरिक टैक्सी एम्बेसडर का पिछला हिस्सा लगा रखा है. हालांकि, बैलगाड़ी में लगा एम्बेसडर का पिछला हिस्सा लकड़ी का बना हुआ लग रहा है, जो देखने में असली एम्बेसडर से भी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है.

First Published : 30 Dec 2020, 07:03:20 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.