News Nation Logo

जंगली भैंसों के बाद अब रिहायशी इलाकों में घुसा हिरण का झुंड, वीडियो वायरल

सोमवार की शाम आशीर्वाद टेरेस नामक सोसाइटी में कुछ लोगों ने इस हिरण के झुंड को देखा और वीडियो भी बना ली, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

Written By : मोहन दूबे | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 30 Dec 2020, 04:33:52 PM
deer1

वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पुणे में जंगली जानवरों की घुसपैठ में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. शहर में आए दिन जंगली जानवर घुस रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही यहां दो बार जंगली भैंसे घुस आए थे. ताजा मामला पुणे के शिवने परिसर में मौजूद एक सोसाइटी का है, जहां हिरण का एक झुंड घुस आया. हालांकि, हिरण के इस झुंड ने न तो कोई हंगामा मचाया और न ही किसी को घायल किया.

ये भी पढ़ें- कोरोना से बचने के लिए अपनाया ऐसा खतरनाक तरीका, जैसे-तैसे बची जान

शहर में बढ़ रही जंगली जानवरों की घुसपैठ से लोग परेशान हैं. बता दें कि पुणे के शिवने परिसर में NDA की सुरक्षा दीवार टूटी हुई है, जिसकी वजह से जंगल इलाकों से हिरण का ये झुंड शहरी इलाकों में घुस आया. सोमवार की शाम आशीर्वाद टेरेस नामक सोसाइटी में कुछ लोगों ने इस हिरण के झुंड को देखा और वीडियो भी बना ली, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

ये भी पढ़ें- संदिग्ध हालात में हुई महिला की मौत, पति ने चूहों पर लगाए गंभीर आरोप

हिरण सोसाइटी में कुछ देर घूमते रहे और मेन रोड पर जाने का प्रयास करते रहे. वन विभाग को घटना की जानकरी मिलने के बाद 2 कर्मचारी हिरण के झुंड को पकड़ने पहुंचे, तब तक जंगल की ओर लौट चुके थे. वनविभाग के कर्मचारियों ने नागरिकों से सतर्क रहने की अपील की है.

First Published : 30 Dec 2020, 04:33:52 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.