News Nation Logo
Banner

Viral: सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखा तरीका, आनंद महिंद्रा ने शेयर की फोटो

कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क और सोशल डिस्टेसिंग को बड़ा हथियार बताया जा रहा है. इस बीच बिजनसमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल डिस्टेसिंग को लेकर एक तस्वीर शेयर की है. जो अब काफी वायरल हो रही है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 01 May 2021, 02:38:59 PM
Social Distancing

Social Distancing (Photo Credit: फोटो- Social Media)

highlights

  • आनंद महिंद्रा ने शेयर की तस्वीर
  • दो लोग बाइक पर सीढ़ी लेकर जा रहे हैं
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही तस्वीर

नई दिल्ली:

देश में कोरोना (Corona Virus) की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है. हर रोज 3 लाख से ज्यादा नए मरीज सामने आने से अस्पतालों में बेड्स, दवाएं और ऑक्सीजन की भारी किल्लत (Beds, Medicine and Oxygen Shortage) हो गई है. जिसकी वजह से मरने वालों का आंकड़ा काफी बढ़ गया है. जिसकी वजह से हर ओर हाहाकार मचा हुआ है. इस महामारी (COVID-19) से बचने के लिए मास्क (Wearing Mask) और सोशल डिस्टेसिंग (Social Distancing) को बड़ा हथियार बताया जा रहा है. इस बीच बिजनसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने सोशल डिस्टेसिंग को लेकर एक तस्वीर शेयर की है. जो अब काफी वायरल हो रही है. 

ये भी पढ़ें- डॉक्टर का वीडियो हुआ वायरल, बता रहे हैं कोरोना का कारगार और सस्ता इलाज

आनंद महिंद्रा ने बाइक पर सीढ़ी ले जाते हुए 2 लोगों की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर जिसने भी देखा है, वो हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहा है. तस्वीर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बचने के लिए लोग सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के लिए बिल्कुल अलग तरीके को दिखाया गया है. तस्वीर में दो लोग अलग-अलग बाइक पर सवार होकर एक सीढ़ी को लेकर जा रहे हैं. सीढ़ी की वजह से दोनों गाड़ियों के बीच काफी डिस्टेंस बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- कोरोना से जागरुक करने के लिए केरल पुलिस का धमाकेदार डांस वायरल

यह तस्वीर 2017 से इंटरनेट पर वायरल हो रही है, लेकिन आज के संदर्भ में ये बिलकुल फिट बैठती है इसलिए आनंद महिंद्रा ने मजेदार रिएक्शन के साथ फिर यह तस्वीर पोस्ट की. आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा कि ‘इस तस्वीर को देखकर इन कठिन समय में भी हंसी आ गई. कुछ सोशल डिस्टैंडिस तकनीक सुरक्षात्मक से अधिक खतरनाक हो सकती है.’ फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही है और लोग मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बता दें कि कोरोना का कहर थमता नहीं दिख रहा है. देश में शनिवार को पहली बार रिकॉर्ड चार लाख से अधिक नए कोरोना मरीज मिले हैं और 3523 की जान चली गई है. भारत से पहले सिर्फ अमेरिका में ही एक दिन में चार लाख से अधिक कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए थे. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 May 2021, 02:38:59 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.