logo-image

बच्चे ने दिखाई आनंद महिंद्रा को हिम्मत, टॉय गाड़ी से खींचा ट्रैक्टर

वायरल किए गए वीडिओ के बाद एक छोटे लड़के का अपने छोटे ट्रैक्टर के साथ 'मिट्टी की सड़क पर फंसे एक उत्खनन को बाहर निकालने' की कोशिश करने का वीडियो वायरल हो गया है.

Updated on: 13 Dec 2021, 02:41 PM

New Delhi:

उद्योगपति आनंद महिंद्रा द्वारा ट्विटर पर शेयर किया. ये विडिओ इतना प्यारा था कली लोग अपनी नज़र उस वीडिओ से नहीं हटा पाए. आये दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडिओ वायरल होती रहती है लेकिन इस विडिओ में बच्चे द्वारा की गई कोशिश ने सबका दिल जीत लिया है. बता दें कि वायरल  किए गए वीडिओ के बाद एक छोटे लड़के का अपने छोटे ट्रैक्टर के साथ 'मिट्टी की सड़क पर फंसे एक उत्खनन को बाहर निकालने' की कोशिश करने का वीडियो वायरल हो गया है. देखते ही देखते ये वीडिओ इतना वायरल हुआ की लोगों ने उसे 1 लाख से ज्यादा बार देख लिया. 

यह भी पढ़ें- गुजरात की सड़कों पर रात में घूमता हैं शेरों का परिवार, पढे़ं ख़बर

12 दिसंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 1.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं लोग इस पर अपने रिएक्शंस भी दे रहीं हैं. एक यूज़र ने लिखा की टॉय महिंद्रा ट्रैक्टर की क्या कीमत है , ये वीडिओ सीख देने वाली है बच्चा काफी खुश लग रहा है. ऐसे ही कई सारे रिएक्शंस लोगों ने इस बच्चे की वीडिओ पर दिए हैं.

वीडिओ को शेयर करते वक़्त महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा कि -"यह आपके बच्चे के आत्मविश्वास का निर्माण करने का एक शानदार तरीका है. लेकिन अगर आप में से कोई इसे हमारे खिलौना महिंद्रा ट्रैक्टर के साथ आज़माता है, तो कृपया याद रखें कि यह माता-पिता की तरह सावधान रहें !!

यह भी पढ़ें- टीचर के साथ 10वीं के छात्रों की बद्तमीजी, Video देख आप भी होंगे गुस्सा