logo-image

गुजरात की सड़कों पर रात में घूमता हैं शेरों का परिवार, पढे़ं ख़बर

गुजरात में सड़कों पर घूमते शेरों के झुंड का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. क्लिप में, पांच शेरों का एक झुण्ड , दो युवा शावकों सहित एक परिवार को रात में सड़क पर चलते हुए देखा गया.

Updated on: 06 Dec 2021, 03:45 PM

New Delhi:

आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडिओ वायरल होती रहती है. इन वायरल वीडिओ को लोग जहां खूब पसंद करते हैं वहीं जमकर उस पर कमैंट्स भी करते हैं. एक ऐसा ही वीडिओ वायरल हुआ जिसमे कुछ ऐसा देखने को मिला जोअपने भी शयद कभी देखा हो. बता दें कि गुजरात में सड़कों पर घूमते शेरों के झुंड का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. क्लिप में, पांच शेरों का एक झुण्ड , दो युवा शावकों सहित एक परिवार को रात में सड़क पर चलते हुए देखा गया. दर्शकों ने इस दुर्लभ पल को दूर से ही कैमरे में कैद कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वीडियो को ट्विटर के एक पेज पर शेयर किया गया था. 

यह भी पढे़ं- विदेशी लड़की ने कुछ इस तरह से किया हनुमान पाठ, देखकर लोग रह गए दंग

ऐसा माना जाता है कि जानवर भोजन की तलाश में शहर में घूमते है. घटना की खबर जंगल में आग की तरह फैलते ही वहां के लोगों ने तुरंत वन अधिकारियों को जानवरों की गतिविधियों के बारे में सूचित किया

 

आपको बता दें कि प्रसिद्ध गिर वन, जो एशियाई शेरों का एकमात्र प्राकृतिक आवास है, जो की गुजरात के अमरेली जिले में स्थित हैं। राष्ट्रीय उद्यान पीक सीजन के दौरान कई पर्यटकों को आकर्षित करते हैं, वे इस साल मई से जनता के लिए बंद कर दिए गए हैं.

यह भी पढे़ं- बंदर ने कुछ इस तरह कटवाए सैलून में बाल, देखें Video