logo-image

सीएम योगी आदित्यनाथ ने 11 अधिकारियों को किया निलंबित, काम में लापरवाही बरतने का है आरोप

प्रशासनिक कामों में लापरवाही से नाराज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को 11 अधिकारियों को निलंबित कर दिया।

Updated on: 11 Aug 2017, 04:48 AM

नई दिल्ली:

प्रशासनिक कामों में लापरवाही से नाराज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को 11 अधिकारियों को निलंबित कर दिया। राज्य सरकार के प्रवक्ता ने कहा, जिन्हें निलंबित किया गया है उसमें एसडीएम और एसओ समेत कई डॉक्टर व इंजीनियर शामिल हैं।'

महाराजगंज के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में 11 अफसरों को निलंबित कर दिया, वहीं सात अफसरों का तबादला कर दिया।

योगी आदित्यनाथ समीक्षा बैठक के बाद जिले के घुघली थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में दलित बस्ती में एक सहभोज में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने कहा, 'कुछ अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। शासन की मंशा स्पष्ट है कि अपराधियों और भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जाएगा। जन समस्याओं के समाधान में कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।'

योगी आदित्यनाथ ने लंबे समय से गायब चल रहे चिकित्सकों के मामले में कहा कि यदि उनके खिलाफ शिकायतें सही पाई जाती हैं तो उनका चार माह का वेतन वापस लिया जायेगा।

और पढ़ें: यूपी कैबिनेट की मीटिंग में यूपीकोका कानून को मिली मंजूरी