logo-image

बीजेपी बोली, अखिलेश को ईवीएम और पिता दोनों पर नहीं भरोसा, हार स्वीकार करे समाजवादी पार्टी

बीजेपी ने अखिलेश यादव को सलाह देते हुए कहा है कि वो ईवीएम पर सवाल उठाने की बजाय उन्हें चुनाव में हुई हार को स्वीकार करना चाहिये।

Updated on: 15 Apr 2017, 08:39 PM

नई दिल्ली:

चुनाव में ईवीएम की जगह बैलट पेपर की व्यवस्था शुरू करने की अखिलेश यादव की मांग पर बीजेपी ने उन्हें सलाह देते हुए कहा है कि वो ईवीएम पर सवाल उठाने की बजाय उन्हें चुनाव में हुई हार को स्वीकार करना चाहिये।

बीजेपी का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि पूर्व सीएम को ईवीएम या राज्य के मतदाताओं के जनादेश पर भरोसा नहीं है। बीजेपी ने उत्तर प्रदेश चुनावों में भारी जीत दर्ज़ की है।

बीजेपी की यूपी इकाई के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा, 'ऐसा लग रहा है कि अखिलेश यादव को ईवीएम, यूपी की जनता के जनादेश और अपने पिता या फिर चाचा में से किसी पर भरोसा नहीं है।'

ये भी पढ़ें: मायावती के बाद अखिलेश ने भरी 'गठबंधन' पर हामी, कहा BJP के झूठ को बेनकाब करना जरूरी

उन्होंने कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी का रोना रोने की जगह समाजवादी पार्टी को सच स्वीकार करना चाहिए कि उन्हें राज्य की जनता ने नकार दिया है।

त्रिपाठी ने कहा, 'यूपी विधानसभा के चुनावी नतीजे सूनामी जैसे थे। जिसने सभी संभावित जाति समीकरणों को बैमानी साबित कर दिया है। ये क्षेत्रीय दलों को याद दिलाता है कि धर्म और जाति की राजनीति का अंत हो चुका है।'

ये भी पढ़ें: VIDEO: आहत अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी वाले हमें हिंदू नहीं समझते

अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा था कि जनता को धोखा देकर बीजेपी की सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि ईवीएम पर भरोसा नहीं किया जा सकता है।

अखिलेश यादव ने ईवीएम में गड़बड़ी की बात कहते हुए आने वाले समय पर बैलेट पेपर से चुनाव कराने की भी मांग की।

ये भी पढ़ें: IPL 2017 Live Score, DD Vs KXIP: सैम बिलिग्स ने दी दिल्ली डेयरडेविल्स को तेज शुरुआत, संजू सैमसन आउट