News Nation Logo
Banner

ईद मनाने के बाद लौट रहे एक लाख के इनामी बदमाश को पुलिस ने कर दिया ढेर

मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात बदमाश तौकीर शहर के भुलियापुर का रहने वाला था.

Written By : Sunil Somwanshi | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 06 Jun 2019, 01:35:04 PM

नई दिल्ली:

प्रतापगढ़ में STF लखनऊ की टीम ने मुठभेड़ के दौरान एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को ढेर कर दिया है. मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात बदमाश तौकीर शहर के भुलियापुर का रहने वाला था. इसकी हत्या, बैंक लूट समेत दर्जनों मामलों में तलाश थी. मौके से दो पिस्टल और बाइक बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें- हरदोई में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 30 घायल

बताया जा रहा है कि कुख्यात अपराधी तौकीर ईद मनाने के लिए घर गया था. जिसकी सूचना पुलिस को मिली थी. जब घर से वापस लौट रहा था, उसी दौरान कोतवाली थाने के पास एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह की अगुवाई में टीम ने उसे घेर लिया. घेराबंदी के बाद तौकीर ने टीम पर फायरिंग की. जवाब में एसटीएफ ने भी ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. काफी देर चली इस मुठभेड़ में तौकीर गोली लगने से घायल हो गया. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- 3700 करोड़ रुपये ठगी के आरोपी को UP पुलिस पेशी के लिए लाई, लेकिन करवा रही थी पार्टी, फिर

पुलिस ने मुताबिक, तौकीर पर हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, रंगदारी वसूलने के कई मुकदमे दर्ज थे. इलाके के डॉक्टरों और व्यापारियों में तौकीर का खौफ था. आए दिन वो रंगदारी के लिए लोगों को फोन किया करता था. वह प्रतापगढ़ में मार्बल व्यापारी राजेश सिंह, बंदीरक्षक हर नारायण त्रिवेदी, प्रधान दिनेश दुबे की हत्या में भी शामिल था. उसके बढ़ते अपराधों को देखते हुए यूपी पुलिस ने उस पर एक लाख रुपयों का इनाम भी घोषित कर दिया था.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 06 Jun 2019, 09:37:02 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.