logo-image

यूपी: अखिलेश ने फिर साधा योगी पर निशाना,कहा- जितनी बिजली पहले से ही मिल रही है, उतने ही की घोषणा करना निरर्थक

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ राज्य में 24 घंटे बिजली देने के फैसले पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने निशाना साधा है।

Updated on: 08 Apr 2017, 11:17 AM

ऩई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ राज्य में 24 घंटे बिजली देने के फैसले पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने निशाना साधा है। बता दें कि सीएम योगी 14 अप्रैल से सभी जिला मुख्यालयों में 24 घंटे व तहसील और गांव में 18 घंटे बिजली उपलब्ध कराने का फैसला किया है।

इसे भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ सरकार का बयान, 'यूपी में बीपीएल परिवारों को मिलेगी फ्री बिजली'

जिस पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा,' जितनी बिजली पहले से ही मिल रही है, उतने की ही घोषणा फिर से करना निरर्थक है। जनता की अपेक्षा यथास्थिति की नहीं, इससे अधिक आपूर्ति की है।'  

श्रीकांत शर्मा ने कहा  था कि यूपी के हर जिले, गांव और तहसील में बिजली पहुंचेगी। इसके साथ ही सीएम योगी ने अधिकारियों को अगले 100 दिनों में पांच लाख नए कनेक्शन करने के भी आदेश दिए। साथ ही बिजली चोरी रोकने के लिए योगी सरकार ने अफ़सरों को एक प्रोजेक्ट बनाने को कहा है।

इसे भी पढ़ें: यूपी में योगी सरकार का बड़ा ऐलान, शहरों में 24 घंटे मिलेगी बिजली

अखिलेश इससे पहले किसानों की कर्जमाफी के फैसले पर भी तंज कस चुके है। तब अखिलेश ने कहा था कि योगी सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है। पूर्ण कर्जमाफी का वादा करके केवल एक लाख तक की छूट दी थी।

इसे भी पढ़ें: गंभीर और क्रिस लिन की फिफ्टी, गुजरात को 10 विकेट से हराया