News Nation Logo

Amazon Prime Day Sale इस दिन से हो रहा है शुरू, मिलेगा बंपर डिस्काउंट और शानदार कैशबैक

अमेजन ने घोषणा की कि वह 26 और 27 जुलाई को भारत में अपने वार्षिक Amazon Prime Day Sale 2021 के लिए पूरी तरह तैयार है, जो स्मार्टफोन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, उपकरण आदि सहित सभी श्रेणियों में सौदे और बचत प्रदान करेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 09 Jul 2021, 08:46:19 AM
Amazon Prime Day Sale 2021

Amazon Prime Day Sale 2021 (Photo Credit: IANS )

highlights

  • 26 और 27 जुलाई को भारत में होगी Amazon Prime Day Sale  
  • कस्टमर्स को अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट और शानदार डील्स मिलेगी

नई दिल्ली:

Amazon Prime Day Sale 2021 Date: अगर ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन हैं तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है. दरअसल, अमेजॉन प्राइम जे सेल (Amazon Prime Day Sale) शुरू होने जा रहा है. बता दें कि अमेजॉन हर साल प्राइम डे सेल का आयोजन करती है. कंपनी ने  Prime Day 2021 सेल की तारीखों की घोषणा कर दी है. अमेजन ने घोषणा की कि वह 26 जुलाई और 27 जुलाई 2021 को भारत में अपने वार्षिक Prime Day Sale 2021 के लिए पूरी तरह तैयार है, जो स्मार्टफोन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, उपकरण आदि सहित सभी श्रेणियों में सौदे और बचत प्रदान करेगा. 

यह भी पढ़ें: CNG Price Today 8 July 2021: आम आदमी को बड़ा झटका, रसोई गैस के बाद CNG के दाम बढ़े 

Amazon Prime Day Sale में नए लॉन्च, मनोरंजन लाभ और बहुत कुछ के साथ-साथ अमेजन डिवाइस, फैशन और सौंदर्य उत्पाद, घर और रसोई, फर्नीचर, प्राइम सदस्यों के लिए रोजमर्रा की आवश्यक चीजें और बहुत कुछ शामिल होंगे. सेल के दौरान कस्टमर्स को अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट और शानदार डील्स मिलने जा रही है.  कंपनी दो दिवसीय आयोजन के माध्यम से लाखों छोटे और मध्यम व्यवसायों (एसएमबी) को सशक्त बनाने और समर्थन देने के अपने प्रयासों को जारी रखेगी, ताकि कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण आर्थिक व्यवधान से उबर सके. अमेजॅन इंडिया के एसवीपी और कंट्री मैनेजर अमित अग्रवाल ने कहा, "हम इस प्राइम डे को अमेजन पर लाखों एसएमबी विक्रेताओं को समर्पित करते हैं. हम उनके लचीलेपन से खुश हैं, और इस कठिन समय के दौरान उनके पलटाव का समर्थन करने का अवसर देने के लिए आभारी हैं. 

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने चिल्ड्रेन एजुकेशन अलाउंस को लेकर उठाया ये बड़ा कदम

प्राइम मेंबर्स उठा सकते है फायदा
अग्रवाल ने कहा कि हम अपने प्राइम मेंबर्स को दो दिनों के सर्वश्रेष्ठ सौदों और बचत, सैकड़ों नए उत्पाद लॉन्च, ब्लॉकबस्टर मनोरंजन और बहुत कुछ के साथ अपने घरों की सुरक्षा और सुविधा के साथ खुशी खोजने का एक अनूठा अवसर प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं. प्राइम मेंबर्स एसएमबी द्वारा पेश किए गए लाखों अनूठे उत्पादों से खरीदारी कर सकते हैं और ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. भारत में प्राइम डे के अंतिम संस्करण के दौरान देशभर के एसएमबी को बड़ी सफलता मिली. प्राइम डे 2020 के दौरान 5,900 से अधिक पिन कोड के 91,000 से अधिक विक्रेताओं को सफलता मिली और ये 62,000 से अधिक भारतभर के गैर-मेट्रो और टियर 2/3 शहरों से थे. साथ ही 31,000 विक्रेताओं ने अपनी उच्चतम बिक्री देखी. भारत सहित 22 देशों में 20 करोड़ से अधिक प्राइम सदस्यों द्वारा प्राइम का आनंद लिया जाता है. -इनपुट आईएएनएस

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Jul 2021, 08:40:50 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो