logo-image

Vodafone Idea के इन दो बेहद सस्ते प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) से 24 घंटे मुफ्त में कर सकेंगे कॉलिंग

Vodafone Idea ने इन दोनों प्लान के अलावा 46 रुपये के प्लान को भी दिल्ली सर्किल के उपभोक्ताओं को उपलब्ध करा दिया है. 46 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है.

Updated on: 05 Sep 2020, 11:53 AM

नई दिल्ली:

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने दिल्ली सर्किल के ग्राहकों के लिए दो नए सस्ते प्रीपेड प्लान (Vodafone Idea Prepaid Plan) लॉन्च किए हैं. वोडाफोन आइडिया के दोनों नए प्लान क्रमश: 109 रुपये और 169 रुपये में उपलब्ध हैं. वोडाफोन आइडिया ने इन दोनों प्लान के अलावा 46 रुपये के प्लान को भी दिल्ली सर्किल के उपभोक्ताओं को उपलब्ध करा दिया है. 46 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. गौरतलब है कि 46 रुपये का यह प्लान कुछ दिन पहले केरल में लॉन्च किया गया था.

यह भी पढ़ें: इस बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, बगैर ATM कार्ड के भी निकाल सकेंगे कैश

109 रुपये वाले प्लान की खासियत
उपभोक्ताओं को 109 रुपये के प्रीपेड प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. 109 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 20 दिन की है. ग्राहकों को इसके अलावा कुल 1 जीबी इंटरनेट डाटा और 300 SMS की सुविधा भी दी जा रही है. यहीं नहीं ग्राहकों को इस प्रीपेड प्लान को खरीदने पर जी5 (Zee5) का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलेगा. इसके अलावा वोडाफोन प्ले का भी सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त में मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: अगर आपने दिसंबर 2017 से पहले की गाड़ी खरीदी है तो यह खबर जरूर पढ़ लें

169 रुपये के प्लान में मिल रहा है रोजाना 1जीबी इंटरनेट डाटा
ग्राहकों को 169 रुपये के प्रीपेड प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. इसके अलावा इस प्लान के तहत रोजाना 1 जीबी इंटरनेट डाटा मिल रहा है. यूजर्स को 100 SMS की सुविधा भी मिल रही है. 169 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 20 दिन है. ग्राहकों को इस प्लान के तहत वोडाफोन प्ले और जी5 का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: Flipkart के साथ मिलकर बिजनेस शुरू करने का सुनहरा मौका, पढ़िए पूरी खबर

46 रुपये के प्लान में मिल रही है 28 दिन की वैलिडिटी
46 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिल रही है. ग्राहकों को वोडाफोन आइडिया के नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 100 मिनट मिल रहे हैं. यह 100 मिनट नाइट मिनट बेनिफिट्स के तहत रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक की कॉलिंग के लिए मिल रहे हैं. अन्य समय पर लोकल और नेशनल कॉलिंग के लिए 2.5 पैसा प्रति सेकेंड के हिसाब से चार्ज लगेगा.