logo-image

Reliance Jio Best Prepaid Plans: 444, 555, 777 और 999 रुपये के प्रीपेड प्लान में है बहुत कुछ, जानिए फायदे

Reliance Jio Best Prepaid Plans: जियो ने कुछ ऐसे प्लान लॉन्च किए हुए हैं जिसमें लंबी अवधि की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, बंपर इंटरनेट डेटा जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउंड का एक्सेस भी मुफ्त में दिया जा रहा है.

Updated on: 17 Mar 2021, 12:50 PM

highlights

  • अनलिमिटेड कॉलिंग, बंपर इंटरनेट डेटा, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और क्लाउंड का एक्सेस दिया जा रहा है मुफ्त 
  • 999 रुपये के प्लान में 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS बिल्कुल मुफ्त में ऑफर किया जा रहा है 

नई दिल्ली:

Reliance Jio Best Prepaid Plans: अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) के प्रीपेड यूजर्स हैं तो आपको इन प्रीपेड प्लान्स के बारे में जरूर जानना चाहिए. दरअसल, जियो ने कुछ ऐसे प्लान लॉन्च किए हुए हैं जिसमें लंबी अवधि की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, बंपर इंटरनेट डेटा जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउंड का एक्सेस भी मुफ्त में दिया जा रहा है. ऐसे में अगर कोई यूजर इन प्रीपेड प्लान्स के बारे में जानना चाहता है तो उसे इस रिपोर्ट को पूरा पढ़ना चाहिए. सबसे पहले 999 रुपये के प्लान के बारे में बात करते हैं. 999 रुपये के प्लान में यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सेस बिल्कुल मुफ्त में दिया जा रहा है. इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 3GB डेटा यानि कुल 252GB डेटा ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS बिल्कुल मुफ्त में ऑफर किया जा रहा है. 999 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटीसिर्फ 84 दिन है.

यह भी पढ़ें: One Nation One Ration Card: मेरा राशन ऐप हुआ लॉन्च, जानिए कैसे कर सकते हैं इसका इस्तेमाल

777 रुपये का प्लान
777 रुपये के प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी इंटरनेट डेटा मतलब कुल 131 जीबी डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है और रोजाना 100 एसएमएस दिया जा रहा है. यूजर्स को अनलिमिटेडट कॉलिंग की सुविधा के साथ डिज़्नी और हॉटस्टार, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सेस बिल्कुल मुफ्त में दिया जा रहा है.  Disny+Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए मिल रहा है.

555 रुपये का प्लान
यूजर्स को 555 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 1.5GB डेटा और 100 SMS ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है और इसमें कुल 126 GB डेटा मिल रहा है. 555 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सेस मुफ्त में मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: डिजिटल वैक्सीन पासपोर्ट (Digital Vaccine Passport) लॉन्च करेगा ब्रिटिश एयरवेज

444 रुपये का प्लान
जियो के 444 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 2GB डेटा और 100 SMS मिल रहा है. इस प्लान में कुल 112 जीबी इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है. 444 रुपये के प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है. इस प्लान में भी यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सेस मिल रहा है.