News Nation Logo
Banner

Reliance Jio का बेहतरीन ऑफर, हर महीने सिर्फ 141 रुपये देकर खरीद सकते हैं शानदार फोन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Reliance Jio के इस फोन की कीमत करीब 3 हजार रुपये है. कंपनी ने JioPhone 2 की बिक्री के लिए हर महीने सिर्फ 141.17 रुपये की किस्त पर ऑफर पेश किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 14 Aug 2020, 03:55:34 PM
reliance jio

रिलायंस जियो (Reliance Jio) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने उपभोक्ताओं के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत कोई भी उपभोक्ता हर महीने सिर्फ 141 रुपये देकर जियो फोन 2 (JioPhone 2) को खरीद सकते हैं. जियो फीचर फोन (Jio Feature Phone) के ऊपर मिलने वाली EMI स्कीम का फायदा ग्राहक उठा सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जियो के इस फोन की कीमत करीब 3 हजार रुपये है. कंपनी ने फोन की बिक्री के लिए हर महीने सिर्फ 141.17 रुपये की किस्त पर ऑफर पेश किया है.

यह भी पढ़ें: भारतीय रेलवे गणपति उत्सव के दौरान यात्रियों की सुविधा के लिए 162 ट्रेनें चलाएगा 

डिलीवरी चार्ज के लिए 99 रुपये चुकाना पड़ेगा
कोई भी ग्राहक कंपनी की वेबसाइट Jio.com पर जाकर इस फोन को खरीद सकते हैं. जानकारी के मुताबिक ग्राहकों को इस फोन के लिए डिलीवरी चार्ज के लिए 99 रुपये चुकाना पड़ेगा. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है. हालांकि जियो फोन 2 खरीदने के लिए ग्राहकों के पास क्रेडिट कार्ड (Credit Card) का होना जरूरी है. जियो का यह फोन 4G तकनीक से युक्त है. जियो फोन 2 में HD वॉइस कॉलिंग, फास्ट 4G स्पीड और 2.4 इंच का QVGA TFT डिस्प्ले मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, प्राइवेट ट्रेन समय पर चलाने के लिए रेलवे कर सकता है ये उपाय

जियोफोन 2 में 2000mAh की बैट्री दी गई है जिससे इसका बैकअप 15 दिन का मिलता है. म्यूजिक लवर्स के लिए भी इस फोन में काफी कुछ है. दरअसल, इस फोन में 128GB तक का माइक्रो एसडी कार्ड लगाया जा सकता है. फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, एफएम रेडियो के साथ टॉर्च लाइट भी दिया गया है. फोन के रियर में 2 मेगापिक्सल कैमरा और फ्रंट में 0.3 मेगापिक्सल VGA फ्रंट कैमरा है. फोन में 512MB की रैम और 4GB की इंटरनल स्टोरेज है और यह फोन 24 भाषाओं को सपोर्ट करता है. इसके अलावा इस फोन में वॉइस कमांड सपोर्ट और वॉइस असिस्टेंट के लिए अलग से बटन भी दिया गया है.

First Published : 14 Aug 2020, 03:53:58 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.