logo-image

ओला (Ola) के ग्राहक अब कर सकेंगे फोनपे (PhonePe) से भुगतान, दोनों कंपनियों ने की साझेदारी

मोबाइल ऐप के जरिए वाहन बुकिंग की सुविधा प्रदान करने वाली कंपनी ओला ने सोमवार को अपने ग्राहकों के लिए डिजिटल भुगतान अनुभव को बढ़ाने के लिए फोनपे के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की.

Updated on: 07 Jul 2020, 06:33 PM

नई दिल्ली:

मोबाइल ऐप के जरिए वाहन बुकिंग की सुविधा प्रदान करने वाली कंपनी ओला (Ola) ने सोमवार को अपने ग्राहकों के लिए डिजिटल भुगतान (Digital Payment) अनुभव को बढ़ाने के लिए फोनपे (PhonePe) के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की. ओला यूजर्स (Ola Users) अब फोनपे के माध्यम से भुगतान कर सकते हैं, जिससे उनका ओला ऐप (Ola App) का अनुभव और भी बढ़ जाएगा. फिलहाल फीचर को एंड्रॉएड (Android) पर शुरू कर दिया गया है और जल्द ही यह आईओएस (IOS) पर भी उपलब्ध हो जाएगा.

यह भी पढ़ें : अगर आप बीमार हैं तो ये कैब आपको फ्री में ले जाएगी अस्पताल, पढ़ें पूरी खबर

ओला के प्रवक्ता आनंद सुब्रमण्यन ने एक बयान में कहा, "फोनपे ने देशभर में डिजिटल भुगतान अपनाने का अभियान जारी रखा है. हम उनके साथ इस बदलाव को बढ़ावा देने के लिए उत्साहित हैं, जो हमें डिजिटल इंडिया बनने के करीब ले जाने में सक्षम बनाएगा." यह साझेदारी फोनपे को ओला प्लेटफॉर्म पर लाखों ग्राहकों को अपनी सेवाएं देने में सक्षम बनाएगी.

फोनपे में बिजनेस डेवलपमेंट के निदेशक अंकित गौड़ ने कहा, "हम अपने ग्राहकों के लिए सहज और सुविधाजनक भुगतान अनुभव को सक्षम बनाने के लिए भारत की अग्रणी गतिशीलता (मोबिलिटी) सेवा प्रदाता ओला के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं."

यह भी पढ़ें : उबर ने यात्रियों और चालकों के लिए मास्क पहनने अनिवार्य समेत कई उपाए किए

ओला ने कहा कि शुरूआती पेशकश के तौर पर ग्राहक फोनपे का उपयोग करते हुए भुगतान करने पर पहली दो सवारी (राइड) पर 200 रुपये तक का कैश बैक प्राप्त कर सकते हैं.