News Nation Logo

Myntra की सेल आज से हो रही है शुरू, 50 से 80 फीसदी तक मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Myntra End Of Reason Sale-EORS-6 दिनों की अवधि के दौरान ट्रैफिक में पिछले जून 2020 एडिशन की तुलना में लगभग 75 प्रतिशत की वृद्धि होने की उम्मीद है, जिसमें बीएयू पर 3 गुना से अधिक मांग का अनुमान है.

IANS | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 03 Jul 2021, 07:28:35 AM
Myntra End Of Reason Sale-EORS

Myntra End Of Reason Sale-EORS (Photo Credit: IANS )

highlights

ब्यूटी और पर्सनल केयर श्रेणियों में लगभग 500 ब्रांड मौजूद होंगे
फुटवियर में 75000 से ज्यादा स्टाइल की मेजबानी करेगा

बेंगलुरु :  

मिंत्रा (Myntra) 3 जुलाई 2021 यानी आज अपने फ्लैगशिप इवेंट एंड ऑफ रीजन सेल (End Of Reason Sale-EORS) के 14 वें संस्करण की शुरूआत करेगी. छह दिवसीय यह आयोजन मेगा फैशन कार्निवल का अब तक का सबसे बड़ा एडिशन होगा. इसमें 3000 से अधिक ब्रांडों के 9 लाख से अधिक स्टाइल मौजूद होंगे और 50 मिलियन से अधिक आगंतुकों की फैशन और जीवन शैली की जरूरतों को पूरा करने की उम्मीद है. छह दिनों की अवधि के दौरान ट्रैफिक में पिछले जून 2020 एडिशन की तुलना में लगभग 75 प्रतिशत की वृद्धि होने की उम्मीद है, जिसमें बीएयू पर 3 गुना से अधिक मांग का अनुमान है. पिछले कुछ महीनों में, मिंत्रा ने पहली बार सभी क्षेत्रों के उपयोगकतार्ओं में उल्लेखनीय वृद्धि देखी है, जो स्पष्ट रूप से एक मजबूत खरीदारी का संकेत देता है. यह मेगा इवेंट के लिए एक उत्साहजनक और सकारात्मक स्वर तय करता है, जिसका ध्यान सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए ग्राहकों को 'नेवर बिफोर ऑफर्स' के साथ पेश करना है. एसएमई को प्रोत्साहन देते हुए, मिंत्रा ने जून 2020 के एडिशन में 'मेड इन इंडिया' हेंडलूम चयन को कई गुना बढ़ा दिया, जिसमें 1800 ब्रांडों से 20000 स्टाइल की पेशकश की गई है.

यह भी पढ़ें: Bank Holiday: जुलाई में 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें छुट्टियों की लिस्ट

घरेलू और विदेशी ब्रांड्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
खरीदार अपने पसंदीदा फैशन वियर, एक्सेसरीज, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, होम डेकोर और विभिन्न घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों से 50 प्रतिशत से 80 प्रतिशत के बीच मूल्य के ऑफर ले सकते हैं. प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक ट्रेंडिंग श्रेणियों में से एक, लाउंजवियर और लॉन्जरी में 180 से ज्यादा ब्रांडों की 20000 स्टाइल होंगी, जबकि बच्चों के लिए 500 किड्सवियर ब्रांडों में से 90000 स्टाइल विकल्प मौजूद हैं. इस आयोजन में स्पोर्ट्स और वेस्टर्न वियर के 2500 प्लस ब्रांड और ब्यूटी और पर्सनल केयर श्रेणियों में लगभग 500 ब्रांड मौजूद होंगे. मिंत्रा फैशन ब्रांड परिधान, सौंदर्य, एक्सेसरीज और फुटवियर में 75000 से ज्यादा स्टाइल की मेजबानी करेगा.

मिंत्रा को उम्मीद है कि एथनिक वियर, किड्सवियर, ब्यूटी और पर्सनल केयर और कैजुअल वियर इस ईओआरएस की कुल मांग में 50 प्रतिशत का योगदान देंगे, जिसमें वेस्टर्न वियर, फुटवियर, स्पोर्ट्स और एक्सेसरीज भी महत्वपूर्ण श्रेणियां है. मिंत्रा के होम और लिविंग उत्पादों के क्यूरेटेड चयन के लिए बढ़ती लोकप्रियता को संबोधित करने के लिए, जून 2020 संस्करण की तुलना में इस ईओआरएस श्रेणी में 2.5 गुना वृद्धि की गई है. इवेंट एंड ऑफ रीजन सेल पर बोलते हुए, मिंत्रा के सीईओ अमर नगरम ने कहा कि फैशन पारिस्थितिकी तंत्र बिजनेस में सकारात्मक उर्जा प्रवाह करने के लिए इवेंट एंड ऑफ रीजन सेल का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. हमें यकीन है कि यह ईओआरएस विश्वास और विकास के लिए बड़ा उत्प्रेरक साबित होगा, जिसे यहां उभरने की जरूरत है, जिस पर उद्योग पनप सकता है. यह आयोजन छोटे, मध्यम और बड़े ब्रांडों की मांग को पुनर्जीवित करके, किराना (मेन्सा) नेटवर्क सहित वितरण भागीदारों के लिए आय के अवसर को बढ़ाकर, ग्राहकों को खरीदारी का आनंद प्रदान करते हुए आशा की किरण के रूप में काम करने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें: अगर आपका कंफर्म ट्रेन टिकट खो जाए तो ना करें चिंता, जानें रेलवे के नियम

सेल की खासियत

  • मिंत्रा ने उन लोगों को खुश किया है जिन्होंने प्री-बज समय (23 जून-1 जुलाई) के दौरान 4 से अधिक आइटम की इच्छा सूची में रखा है और उन्हें ईओआरएस के दौरान खरीदारी करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए एक रोमांचक इनाम दिया है.
  • ईओआरएस के दौरान दोपहर 2-3 बजे के बीच अर्ली बर्ड शॉपर्स को 'पहले आओ पहले पाओ' के आधार पर रोमांचक डील दी जाएगी.
  • पहली बार खरीदारी करने वालों को मिंत्रा पर उनके पहले महीने के लिए मु़फ्त डिलीवरी के साथ साथ उनके पहले लेन देन पर 500 रूपये की छूट मिलेगी.
  • मिंत्रा के अनूठे शाउट एंड अर्न फीचर के एक हिस्से के रूप में, उपयोगकर्ता अपने दोस्तों को ईओआरएस पर आमंत्रित कर सकेंगे और 150 रुपये तक के अतिरिक्त ऑफर प्राप्त कर सकेंगे. इसके अलावा,
  • एचडीएफसी डेबिट प्लस क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट और ईएमआई उपयोगकतार्ओं के लिए अतिरिक्त 2 प्रतिशत की छूट है.

यह भी पढ़ें: Aarogya Setu App ने कोविड वैक्सीनेशन को लेकर शुरू की ये बड़ी सुविधा

लास्ट माइल डिलीवरी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, मिंत्रा ने डिलीवरी पार्टनर्स के अपने एमईएनएसए(किराना) नेटवर्क को 4 एक्स तक बढ़ाया है. यह 17,700 किराना पार्टनर्स के साथ काम करेगा, जो लगभग 600 शहरों में फैले कुल डिलीवरी का 80 प्रतिशत पूरा करेंगे. कंपनी को 15 मिलियन से अधिक वस्तुओं की शिप करने की उम्मीद है, जिनमें से 40 प्रतिशत की डिलीवरी टियर 2 शहरों और उसके बाहर किए जाने की संभावना है। कंपनी ने इवेंट के पैमाने को संभालने के लिए अपनी तकनीकी क्षमताओं को भी बढ़ाया है.

First Published : 03 Jul 2021, 07:26:52 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.