logo-image

Kolkata Fatafat Lottery Result : कोलकाता लॉटरी में किसकी चमकी किस्मत, यहां चेक करें रिजल्ट

Kolkata Fatafat Lottery Result : हर व्यक्ति का सपना होता है कि वो एक न एक दिन बहुत अमीर आदमी बन जाए. लोग अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए दिनरात मेहनत भी करते हैं, लेकिन बहुत कम लोगों को ही सफलता मिल पाती है.

Updated on: 17 Mar 2023, 10:03 PM

नई दिल्ली:

Kolkata Fatafat Lottery Result : हर व्यक्ति का सपना होता है कि वो एक न एक दिन बहुत अमीर आदमी बन जाए. लोग अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए दिनरात मेहनत भी करते हैं, लेकिन बहुत कम लोगों को ही सफलता मिल पाती है. ऐसे में अगर आप भाग्यशाली हैं तो पलभर में करोड़पति बन सकते हैं. इसके लिए आपको कोलकाता फटाफट लॉटरी में एक बार जरूर निवेश करें. हालांकि, ये जोखिमभरा गेम है, इसके लिए न्यूज नेशन टीवी डॉट कॉम आपको प्रोत्साहित नहीं करता है... (Kolkata Fatafat Lottery Result)

पश्चिम बंगाल के लोग कोलकाता फटाफट लॉटरी के लिए बारे में अच्छी तरह से जानते हैं. कोलकाता फटाफट लॉटरी का गेम दिन में 8 बार खेला जाता है. आप सोमवार से लेकर शनिवार तक एक ही दिन में 8 बार गेम खेल सकते हैं, जबकि इसे रविवार को सिर्फ 4 बार ही खेला जाता है. लोग इसे कोलकाता एफएफ फॉर फन, कोलकाता एफएफ, सट्टा किंग आदि के नाम से भी जानते हैं. (Kolkata Fatafat Lottery Result)

Kolkata फटाफट लॉटरी गेम ऑनलाइन और ऑफ़लाइन दोनों मोड में खेला जाता है. आप अपने लॉटरी रिजल्ट Kolkata फटाफट की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं. आपको ये भी बताते चलें कि कोलकाता एफएफ सट्टा गेम देशभर में सबसे बड़ा और सबसे ज्यादा खेला जाने वाला गेम है. ये गेम न केवल पश्चिम बंगाल के लोग खेल सकते हैं, बल्कि अन्य राज्य के लोग भी खेल सकते हैं. यह गेम भी सट्टा गेम की तरह ही है. (Kolkata Fatafat Lottery Result)

यह भी पढ़ें : Rajasthan New Districts: CM अशोक गहलोत ने 19 नए जिलों का किया ऐलान, जानें क्या है इसका चुनावी समीकरण

जानें क्या है कोलकाता फटाफट लॉटरी (Kolkata Fatafat Lottery)

लॉटरी का नाम : कोलकाता फटाफट
स्थान : पश्चिम बंगाल
कैटेगरी : लॉटरी सट्टा
लॉटरी टिकट की कीमत : 10 रुपये
पुरस्कार राशि : 1 करोड़ रुपये
कोलकाता एफएफ परिणाम : ऑनलाइन
आधिकारिक वेबसाइट : www.kolkata-ff.org