News Nation Logo
Banner

HDFC Bank दे रहा है बिल्कुल मुफ्त में FASTag पाने का सुनहरा मौका, जानिए कैसे उठाएं फायदा

HDFC Bank FASTag Offer: बैंक के ऑफर के तहत PayZapp ऐप के जरिए फास्टैग को रिचार्ज कराया जा सकता है. रिचार्ज कराने पर 10 फीसदी का कैशबैक भी मिलेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 17 Jan 2022, 12:15:54 PM
HDFC Bank FASTag Offer

HDFC Bank FASTag Offer (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • इस ऑफर का फायदा लेने के लिए 200 रुपये खर्च करने होंगे
  • PayZapp ऐप के जरिए फास्टैग को रिचार्ज कर सकते हैं

नई दिल्ली:  

HDFC Bank FASTag Offer: अगर आपने अभी तक फास्टैग (FASTag) नहीं लिया है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, निजी क्षेत्र के एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने फास्टैग के लिए एक बेहतरीन ऑफर पेश किया है. एचडीएफसी बैंक के इस ऑफर के तहत एक तरह से आपको फास्टैग बिल्कुल मुफ्त में मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैंक के ऑफर के तहत बगैर कोई पैसा खर्च किए बिना आप फास्टैग को हासिल कर सकते हैं. हालांकि आपको इसके लिए 200 रुपये खर्च करने होंगे जो कि आपके वॉलेट में मिल जाएंगे. इन पैसों का इस्तेमाल आप कभी भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: 7th Pay Commission: पेंशनर्स की बल्ले-बल्ले, अकाउंट में जल्द आने वाले हैं हजारों रुपये

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank News) मुफ्त फास्टैग देने के अलावा फास्टैग रिचार्ज को लेकर भी ऑफर दे रहा है. बैंक के ऑफर के तहत PayZapp ऐप के जरिए फास्टैग को रिचार्ज कराया जा सकता है. रिचार्ज कराने पर 10 फीसदी का कैशबैक भी मिलेगा. ऐसे में अगर आप फास्टैग खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आप एचडीएफसी बैंक का NETC FASTag ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: EWS Certificate: ईडब्ल्यूएस प्रमाण पत्र बनवाने की क्या है प्रक्रिया, यहां जानिए पूरा प्रोसेस

ऐसे कर सकते हैं रिचार्ज
PayZapp से पेमेंट करने के लिए ऐप में Login करना होगा और उसके बाद Recharge/BillPay सेक्शन में जाना होगा. उसके बाद Utility/BillPay में FASTag पर जाकर HDFC Bank FASTag का चुनाव करना होगा और जानकारियां देने के बाद रिचार्ज करना होगा.

First Published : 17 Jan 2022, 12:14:07 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.