News Nation Logo
Banner

बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, 8 नवंबर से यहां के लिए शुरू हो रही है विमान सेवा, ऑनलाइन बुकिंग शुरू

12 सितंबर को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी दरभंगा हवाईअड्डा निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा था कि अधिकांश काम पूरा हो चुका है. नवंबर के पहले सप्ताह में यहां से विमानों का संचालन शुरू हो जाएगा.

IANS | Updated on: 22 Sep 2020, 08:21:16 AM
SpiceJet

स्पाइस जेट (SpiceJet) (Photo Credit: IANS )

नई दिल्ली:

बिहार के मिथिलांचल के लोग अब दिल्ली, मुंबई या बेंगलुरु जाने के लिए दरभंगा से हवाई सफर भी कर सकेंगे. दरभंगा हवाईअड्डे (Darbhanga Airport) से 8 नवंबर से निजी एयरलाइंस स्पाइस जेट (SpiceJet) के विमान उड़ान भरेंगे. दरभंगा हवाईअड्डा से नई दिल्ली के अलावा मुंबई व बेंगलुरु के लिए 8 नवंबर को उड़ानें शुरू हो जाएंगी. स्पाइस जेट ने इसके लिए सोमवार से ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है. स्पाइसजेट ने इसके लिए समय सारणी भी जारी कर दिया है. इस संबंध में दरभंगा नगर विधायक संजय सरावगी ने बताया कि आज मिथिलावासियों के लिए स्वर्णिम दिन है, आज से बुकिंग प्रारंभ हो गई है.

यह भी पढ़ें: अब मकान मालिक नहीं वसूल पाएंगे किराएदारों से अधिक बिजली बिल, मोदी सरकार ला रही नया बिल

12 सितंबर को उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने किया था निरीक्षण

दरभंगा से मुंबई, बेंगलुरु और मुंबई के लिए विमानें उड़ान भरेंगी. 8 नवंबर को मैं भी पहली लाइट से दिल्ली जा रहा हूं. उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद भी दिया. उल्लेखनीय है कि 12 सितंबर को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी खुद दरभंगा हवाईअड्डा निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा था कि अधिकांश काम लगभग पूरा हो चुका है. छठ पूजा के शुभ त्योहार से पहले यानी नवंबर के पहले सप्ताह में यहां से विमानों का संचालन शुरू हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea के इन खास प्लान्स के साथ मिलेगा ZEE5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

उन्होंने कहा कि यह उत्तर बिहार के 22 जिलों के लिए वरदान साबित होगा. गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर, मधुबनी, समस्तीपुर, सीतामढ़ी, पूर्वी चंपारण, सहरसा, पूर्णिया के लोग हवाईयात्रा करने के लिए दरभंगा हवाईअड्डे से विमान पकड़ सकेंगे.

First Published : 22 Sep 2020, 08:16:35 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो