News Nation Logo
Banner

Vodafone Idea Best Prepaid Plans: Vodafone Idea के इन खास प्लान्स के साथ मिलेगा ZEE5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

Vodafone Idea Best Plan: जी5 इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं प्रमुख राहुल मारोली ने बयान में कहा कि इस अनोखी पेशकश के तहत Vodafone Idea (VI) के चुनिंदा प्लान के ग्राहकों को 12 भाषाओं में जी5 की सामग्रियां साल भर के लिये नि:शुल्क उपलब्ध होंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 21 Sep 2020, 10:50:36 AM
Vodafone Idea VI

Vodafone Idea Best Prepaid Plans (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Vodafone Idea Best Prepaid Plans: दूरसंचार सेवाएं देने वाली कंपनी वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (Vodafone Idea-VI) ने कहा है कि उसने चुनिंदा प्लान के प्री-पेड ग्राहकों (Vodafone Idea Best Prepaid Plans) को एक साल के लिये जी5 के नि:शुल्क सालाना सब्सक्रिप्शन की पेशकश की है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह सुविधा 355 रुपये, 405 रुपये, 595 रुपये, 795 रुपये और 2,595 रुपये के प्लान के साथ उपलब्ध है. जी5 इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं प्रमुख (एसवीओडी) राहुल मारोली ने बयान में कहा कि इस अनोखी पेशकश के तहत वोडाफोन आइडिया के चुनिंदा प्लान के ग्राहकों को 12 भाषाओं में जी5 की सामग्रियां साल भर के लिये नि:शुल्क उपलब्ध होंगी.

यह भी पढ़ें: पर्यटकों के लिए खुशखबरी, नेपाल में 7 साल बाद फिर शुरू हो रही है रेल सेवा

पिछले दिनों लॉन्च किए थे दो सस्ते प्रीपेड प्लान
बता दें कि पिछले दिनों वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने दिल्ली सर्किल के ग्राहकों के लिए दो नए सस्ते प्रीपेड प्लान (Vodafone Idea Prepaid Plan) लॉन्च किए थे. वोडाफोन आइडिया के दोनों नए प्लान क्रमश: 109 रुपये और 169 रुपये में उपलब्ध हैं. वोडाफोन आइडिया ने इन दोनों प्लान के अलावा 46 रुपये के प्लान को भी दिल्ली सर्किल के उपभोक्ताओं को उपलब्ध करा दिया है. 46 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है.

यह भी पढ़ें: काम की खबर: मोबाइल यूजर्स को अब मिलेगी टैरिफ प्लान की सही जानकारी 

भविष्य में महंगे हो सकते हैं टैरिफ
VI ने रिब्रांडिंग के ऐलान के मौके पर संकेत दिए थे कि भविष्य में टैरिफ में बढ़ोतरी हो सकती है. वोडाफोन आइडिया के सीईओ रविंद्र टक्कर ने उस दौरान कहा था कि आने वाले समय में उपभोक्ताओं को बेहतर सर्विस उपलब्ध कराने के लिए टैरिफ में बढ़ोतरी का ऐलान किया जा सकता है.

First Published : 21 Sep 2020, 10:49:29 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो