logo-image

LPG Cylinder Booking: मुफ्त में LPG सिलेंडर बुक करने का सुनहरा मौका, जानिए कब तक है ऑफर

LPG Cylinder Price Today: Paytm App के जरिए गैस सिलेंडर बुक करने पर उपभोक्ताओं को कैश बैक का ऑफर दिया जा रहा है. ग्राहकों को 700 रुपये तक का ऑफर किया जा रहा है.

Updated on: 28 Jan 2021, 12:21 PM

नई दिल्ली :

LPG Cylinder Price Today: अगर आप रसोई गैस (LPG Cylinder Booking) को बुक कराने जा रहे हैं तो उससे पहले यह खबर एक बार जरूर पढ़ लीजिए. दरअसल, इस खबर में आपको मुफ्त में एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder) को बुक कराने के तरीके के बारे में जानकारी मिलने जा रही है. तो आइए जानने की कोशिश करते हैं कि आपके द्वारा बुक कराया गया गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) बिल्कुल मुफ्त में कैसे मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: लोकल ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, शुक्रवार से बढ़ जाएंगी ट्रेनें

उपभोक्ताओं को मिल रहा है कैश बैक का ऑफर 
बता दें कि आपको गैस सिलेंडर बुक करने के लिए सिर्फ पेटीएम ऐप (Paytm App) पर जाना होगा. ग्राहक पेटीएम ऐप के जरिए भारत गैस (Bharatgas), एचपी गैस (HP Gas) और इंडेन (Indane) के सिलेंडर को बुक करा सकते हैं. बता दें कि Paytm App के जरिए गैस सिलेंडर बुक करने पर उपभोक्ताओं को कैश बैक का ऑफर दिया जा रहा है. ग्राहकों को 700 रुपये तक का ऑफर किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: रिलायंस जियो के इन सस्ते प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिल रहा है बंपर डेटा

क्या है ऑफर
पेटीएम ऐप के जरिए गैस बुक करने के बाद उपभोक्ताओं को एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा. इसके जरिए गैस की बुकिंग करने के बाद 24 घंटे के अंदर 700 रुपये तक का कैश बैक ग्राहकों को मिलेगा. यहां ध्यान देने वाली बात है कि यह ऑफर पेटीएम की ओर दिया जा रहा है और इसका किसी भी गैस एजेंसी से कोई भी लेना देना नहीं है. 

यह भी पढ़ें: आधार कार्ड की तरह मोबाइल में आएगा वोटर कार्ड, जानें कैसे करें डाउनलोड

पेटीएम के इस ऑफर की वैलिडिटी 31 जनवरी 2021 है और ऐसे में अगर कोई उपभोक्ता इस ऑफर का फायदा उठाना चाहता है तो उसके पास बेहद कम समय बचा हुआ है. बता दें कि पेटीएम के इस ऑफर का फायदा उन्हीं लोगों को मिलेगा जो Paytm App के जरिए पहली बार गैस सिलेंडर की बुकिंग कर रहे हैं.