logo-image

Reliance Jio Best Prepaid Plans: रिलायंस जियो के इन सस्ते प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिल रहा है बंपर डेटा

Reliance Jio Best Prepaid Plans: घर से काम की वजह से लोगों को ज्यादा इंटरनेट की दरकार है. रिलायंस जियो ने इसी स्थिति से निपटने के लिए बेहतरीन प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं.

Updated on: 27 Jan 2021, 11:54 AM

नई दिल्ली :

Reliance Jio Best Prepaid Plans: रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड (Reliance Jio Best Prepaid Plans) यूजर्स के लिए शानदार प्लान लॉन्च किए हैं. दरअसल, कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Epidemic) की वजह से कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को घर से काम (Work From Home) का मौका दिया हुआ है. 

घर से काम की वजह से लोगों को ज्यादा इंटरनेट की दरकार है. रिलायंस जियो ने इसी स्थिति से निपटने के लिए बेहतरीन प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूजर्स को इन प्लान्स के तहत सालभर की वैलिडिटी के लिए बेहतरीन ऑफर लॉन्च किए हैं. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में आज रात 9 बजे तक ट्रेन छूटने पर रिफंड होगा पैसा: रेलवे

रिलायंस जियो के सस्ते प्लान

रिलायंस जियो का सबसे सस्ता प्लान 129 रुपये का है. यूजर्स को इस प्लान में 2GB डेटा मिल रहा है. इसके अलावा ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है. साथ ही रोजाना 300 SMS मुफ्त मिल रहा है. 129 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. इस प्लान के तहत यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

रिलायंस जियो के 329 रुपये के प्लान में यूजर्स को 1,000 मुफ्त SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इस प्लान के तहत यूजर्स को कुल 6 GB डेटा दिया जा रहा है. 329 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है. इस प्लान में भी ग्राहकों को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: आधार कार्ड की तरह मोबाइल में आएगा वोटर कार्ड, जानें कैसे करें डाउनलोड

जियो के 1,299 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 336 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है. इसके अलावा यूजर्स को 3,600 मुफ्त एसएमएस भी ऑफर किया जा रहा है. जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ कुल 24GB डेटा यूजर्स को ऑफर किया जा रहा है.