logo-image

Flipkart Big Billion Days Sale 2020: मोबाइल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days Sale 2020: जानकारी के मुताबिक फ्लिपकार्ट प्लस (Flipkart Plus) मेंबर्स को बिग बिलियन डेज सेल का फायदा सबसे पहले मिलने की संभावना है.

Updated on: 03 Oct 2020, 10:17 AM

नई दिल्ली:

Flipkart Big Billion Days Sale 2020: अगर आप टीवी, वाशिंग मशीन, मोबाइल फोन, कपड़े या फिर कुछ और बेहद सस्ती कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट (Flipkart) आपके लिए एक बार फिर सबसे बड़ी सेल The Big Billion Days लेकर आया है. बता दें कि कंपनी इस सेल को साल में सिर्फ एक बार ही लाती है. जानकारी के मुताबिक फ्लिपकार्ट प्लस (Flipkart Plus) मेंबर्स को बिग बिलियन डेज सेल का फायदा सबसे पहले मिलने की संभावना है. सेल में उपभोक्ताओं को पैसे बचाने के लिए टिप्स (Money Saving Tips) भी दिए जाएंगे.

यह भी पढ़ें: UPI का करते हैं इस्तेमाल, तो हो जाएं सावधान, लाखों का लग सकता है चूना

मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स के सामानों पर भारी भरकम डिस्काउंट
बता दें कि इस सेल के जरिए मोबाइल और टैबलेट्स (Mobile & Tablets) पर भारी भरकम ऑफर दिए जाने की भी जानकारी दी जा रही है. सिर्फ 1 रुपये में मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर किया जा रहा है. उपभोक्ताओं को बड़े बैंकों से नो कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) भी ऑफर किया जा रहा है. इलेक्ट्रॉनिक्स और एसेसरीज के ऊपर 80 फीसदी डिस्काउंट की भी जानकारी साझा की गई है. वहीं टीवी और एप्लाएंसेज (TVs & Appliances) के ऊपर 75 फीसदी छूट देने की बात कही गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्राहकों को रोजाना नई डील दिए जाने की जानकारी दी जा रही है. इसके तहत हर 8 घंटे में नई डील दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, त्यौहारी सीजन में 200 और ट्रेनें शुरू करेगा रेलवे

इंडिया का फैशन कैपिटल के तहत कपड़ों के ऊपर 60-80 फीसदी का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट के इस सेल में उपभोक्ताओं को SBI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. पेटीएम के जरिए भुगतान करने पर एश्योर्ड कैशबैक देने का वादा किया जा रहा है.