logo-image

Flights Offer: इन एयरलाइन कंपनी ने दिया दिवाली गिफ्ट, सिर्फ 1999 रुपए करें हवाई सफर

Flights Offer: हर किसी का सपना होता है कि वह हवाई जहाज की सवारी करे. लेकिन कई बार बजट के चक्कर में लोग फ्लाइट में ताउम्र नहीं बैठ पाते.

Updated on: 08 Nov 2023, 09:34 AM

highlights

  • त्योहारी सीजन में अपनों से मिलने का उठा सकते हैं फायदा
  • फेस्टिव ऑफर के तहत सस्ती फ्लाइट टिकट मुहैया करा रही कंपनी
  •  आज रात 12 तक करा सकते हैं टिकट बुक, ये मिलेगी सुविधा

नई दिल्ली :

Flights Offer: हर किसी का सपना होता है कि वह हवाई जहाज की सवारी करे. लेकिन कई बार बजट के चक्कर में लोग फ्लाइट में ताउम्र नहीं बैठ पाते. यदि आप भी ऐसा ही सोचते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि त्योहारी सीजन में आपको ट्रेन के टिकट से भी सस्ते में हवाई सफर का मौका मिल रहा है. जी हां एयरलाइन की विस्तारा कंपनी 7 नवंबर से 9 नवंबर की रात 12 बजे तक अपनी सीट बुक करा सकते हैं. जिसमें आपको डोमेस्टिक फ्लाइट की टिकट सिर्फ 1999 रुपए में मुहैया हो जाएगी. यही नहीं इसमें तीन कैटेगिरी का ऑफर यात्रियों को दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : UP के इन बच्चों पर मेहरबान हुई सरकार, अब प्रतिमाह मिलेंगे 4,000 रुपए

तीन कैटेगिरी में डिवाइड किया ऑफर
आपको बता दें कि ऑफर के तहत 7 नवंबर यानी आज की रात 12 बजे से 9 नवंबर की रात 23:59 बजे तक टिकट बुक कर सकते हैं. आपको इकोनॉमी के लिए 1999 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी के लिए 2799 रुपये और बिजनेस क्लास के लिए केवल 10,999 रुपये का भुगतान करना होगा. याद रहे ऑफर सिर्फ 9 नवंबर रात 12  बजे तक है. कंपनी के चीफ कर्मशियल ऑफिसर दीपक राजावात ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि ''उन्हें स्पेशल बिक्री के साथ फेस्टिवल्स की शुरुआत करते हुए खुशी हो रही है. ऑफर के तहत ग्राहकों को रियायती दर पर विमान टिकट दी जा रही है. बकौल राजावात, उन्हें विश्वास है कि यात्री अपनी पसंदीदा एयरलाइन के तौर पर विस्तारा को चुनना जारी रखेंगे,,

यह भी पढ़ें: Free Ration: देश के 80 करोड़ लोगों को पीएम मोदी का दिवाली गिफ्ट, अगले 5 सालों तक फ्री मिलता रहेगा राशन

ये है बुकिंग का तरीका
यदि आप टिकट बुक कराने चाहते हैं तो सबसे पहले एयर विस्तारा का एप अपने मोबाइल में इंस्टॅाल करना होगा. इसके अलावा विस्तारा के टिकट कार्यालयों, एयरलाइन के कॉल सेंटर, ऑनलाइन ट्रेवल एजेंसी और ट्रैवल एजेंट की मदद ले सकते हैं. बिक्री के लिए सीटें भी लिमिटेड ही हैं इसलिए सीटें पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दी जाएंगी. इसके अलावा डायरेक्ट चैनल छूट और कॉर्पोरेट छूट इस किराए पर लागू नहीं होगी.