News Nation Logo

Diesel Bharo Inaam Jeeto: गाड़ी में तेल भरवाने पर मिल रहा है 2 करोड़ रुपये जीतने का मौका, Indian Oil ने शुरू की स्कीम

Diesel Bharo Inaam Jeeto: किसी भी व्यक्ति को इंडियन ऑयल के डीजल भरो, ईनाम जीतो ऑफर का फायदा उठाने के लिए उसके पेट्रोल पंप पर कम से कम 25 लीटर या फिर उससे ज्यादा डीजल की खरीदारी करनी होगी.

By : Dhirendra Kumar | Updated on: 31 May 2021, 12:05:26 PM
Diesel Bharo Inaam Jeeto

Diesel Bharo Inaam Jeeto (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • पेट्रोल पंप पर न्यूनतम 25 लीटर या फिर उससे ज्यादा डीजल की खरीदारी करनी होगी 
  • डीजल की खरीदारी करने के बाद उपभोक्ता को एक सिंगल प्रिंटेड बिल मिलेगा

नई दिल्ली:

Diesel Bharo Inaam Jeeto: आपका करोड़पति (How To Become A Crorepati) बनने का सपना सिर्फ डीजल भरवाकर भी साकार हो सकता है. जी हां, देश की सबसे बड़ी ऑयल मार्केटिंग कंपनी इंडियन ऑयल (Indian Oil) के पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाकर आप 2 करोड़ रुपये तक की रकम जीत सकते हैं. इंडियन ऑयल के डीजल भरो, ईनाम जीतो (Diesel Bharo Inaam Jeeto Offer) ऑफर का फायदा कोई भी भारतीय नागरिक उठा सकता है. हालांकि इस ऑफर का लाभ लेने के लिए व्यक्ति की उम्र 18 साल से अधिक होनी चाहिए. Indian Oil ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए इस ऑफर के बारे जानकारी साझा की है. 

यह भी पढ़ें: करेंसी नोट को सेनेटाइजर से नहलाने की जरूरत नहीं होगी, इस आसान तरीके से खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस

कम से कम 25 लीटर डीजल खरीदना होगा
किसी भी व्यक्ति को इंडियन ऑयल के डीजल भरो, ईनाम जीतो ऑफर का फायदा उठाने के लिए उसके पेट्रोल पंप पर कम से कम 25 लीटर या फिर उससे ज्यादा डीजल की खरीदारी करनी होगी. हालांकि यह खरीद सिर्फ एक ही बिल पर होनी चाहिए. मतलब यह कि एक बार में एक बिल पर कम से कम 25 लीटर या उससे ज्यादा की खरीदारी उपभोक्ता को करनी होगी. 

ऑफर को पाने का प्रोसेस
डीजल की खरीदारी करने के बाद उपभोक्ता को एक सिंगल प्रिंटेड बिल (Single Printed Bill) मिलेगा. उसके ऊपर बिल नंबर और डीलर का कोड (Dealer Code) दिया होगा. उपभोक्ताओं को इन दोनों कोड को 7799033333 पर SMS करना होगा. उपभोक्ता को SMS करने के लिए सबसे पहले डीलर कोड स्पेस बिल नंबर स्पेस क्वांटिटी टाइप करके 7799033333 नंबर पर भेजना होगा. BSNL, MTNL, Vodafone-Idea, Airtel, Aircel, Jio और दूसरी टेलिकॉम कंपनियों के यूजर्स इस SMS सुविधा का फायदा उठा सकते हैं. उपभोक्ता एक मोबाइल नंबर से सिर्फ दो बार ही SMS कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: राहत: बगैर किसी टेंशन के करा सकते हैं कोविड का इलाज, मिल रहा है 5 लाख तक का लोन

31 जुलाई तक है ऑफर
इंडियन ऑयल के इस ऑफर में हिस्सा लेने वाले लोगों में से विजेता का चयन लकी ड्रॉ के जरिए किया जाएगा. लकी ड्रॉ के तहत 4 मेगा विजेता में से हर एक को 2 लाख रुपये की राशि दी जाएगी. वहीं हर महीने 16 मंथली विनर्स में से प्रत्येक को 75 हजार रुपये और 70 Fortnightly विनर्स में से हर एक को 25 हजार रुपये प्रति माह की राशि दी जाएगी. इसके अलावा हर हफ्ते 500 वीकली विनर्स में से प्रत्येक को 1 हजार रुपये की राशि दी जाएगी. इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक डीजल भरो, ईनाम जीतो ऑफर 31 जुलाई 2021 की रात 12 बजे तक के लिए उपलब्ध है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 May 2021, 12:05:26 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.