News Nation Logo

ये कंपनी दे रही है सिर्फ 279 रुपये में 4 लाख का टर्म इंश्योरेंस (Term Life Insurance), जानिए कैसे उठा सकते हैं फायदा

कस्टमर्स को Airtel के 279 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के साथ HDFC Life की ओर से 4 लाख रुपये का टर्म लाइफ इंश्योरेंस (Term Life Insurance) मिलेगा. लाइफ इंश्योरेंस प्लान के लिए किसी भी तरह के पेपर वर्क और मेडिकल टेस्ट की जरूरत नहीं है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 15 May 2021, 10:29:56 AM
Term Life Insurance

Term Life Insurance (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • प्रीपेड रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग, हाईस्पीड 4G इंटरनेट और इंश्योरेंस का फायदा मिल रहा है
  • लाइफ इंश्योरेंस प्लान के लिए किसी भी तरह के पेपर वर्क और मेडिकल टेस्ट की जरूरत नहीं 

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus) के इस दौर में अगर किसी के पास बीमा नहीं है तो उसे चार लाख रुपये तक जीवन बीमा लेने का एक बेहतरीन मौका है. दरअसल मौजूदा समय में कई प्रोडक्ट के साथ इंश्योरेंस मुफ्त में ऑफर किया जा रहा है ऐसे में आपको इसका फायदा जरूर उठाना चाहिए. अब बात करते हैं टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) की जो कि अपने दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ इंश्योरेंस मुफ्त में ऑफर कर रहा है. ग्राहकों को एयरटेल के दोनों प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Prepaid Recharge Plans) को एक्टिवेट कराने पर फ्री कॉलिंग, हाईस्पीड 4G इंटरनेट और टर्म लाइफ इंश्योरेंस (Term Life Insurance) का फायदा दिया जा रहा है. आज की इस रिपोर्ट में हम इन प्लान्स के बारे में सभी चीजें जानने की कोशिश करेंगे.

यह भी पढ़ें: कोरोना महामारी के बीच जियोफोन यूजर्स के लिए खास ऑफर

279 रुपये में 4 लाख रुपये का बीमा
भारती एयरटेल का कहना है कि अगर कोई कस्टमर 279 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को एक्टिव कराता है तो उसे रोजाना 1.5GB हाईस्पीड 4G इंटरनेट डाटा, रोजाना 100 SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. कस्टमर्स को इस रिचार्ज प्लान के साथ HDFC Life की ओर से 4 लाख रुपये का टर्म लाइफ इंश्योरेंस मिलेगा. लाइफ इंश्योरेंस प्लान के लिए किसी भी तरह के पेपर वर्क और मेडिकल टेस्ट की जरूरत नहीं है. हालांकि इसका फायदा उठाने के लिए कस्टमर की उम्र 18 साल से 54 साल के बीच होनी चाहिए. सबसे खास बात यह है कि यह पॉलिसी सिर्फ रजिस्टर्ड सिम कार्ड होल्डर के नाम पर ही जारी की जाएगी. 

नाम में बदलाव नहीं किया जा सकेगा
बता दें कि इंश्योरेंस पॉलिसी में नाम में बदलाव नहीं किया जा सकेगा. ग्राहकों को Airtel thanks App पर नाम, पता और नॉमिनी की जानकारी देनी होगी. Airtel thanks App पर जानकारी भरने के बाद इंश्योरेंस पॉलिसी की कॉपी डाक के जरिए घर पर आ जाएगी. कस्टमर्स को 28 दिन की वैलिडिटी वाले 279 रुपये के प्लान के तहत Airtel Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा ग्राहकों को अमेजन प्राइम वीडियो का मोबाइल एडिशन 1 महीने के लिए बिल्कुल मुफ्त में मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: सोना खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, लॉन्च हुआ नया ऑनलाइन प्लेटफॉर्म

179 रुपये में 2 लाख रुपये का बीमा
एयरटेल के 179 रुपये के रिचार्ज प्लान के तहत ग्राहकों को 2 लाख रुपये का जीवन बीमा ऑफर किया जा रहा है. 28 दिन की वैलिडिटी वाले 179 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB हाईस्पीड 4G इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है. साथ ही रोजाना 300 SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी ऑफर की जा रही है. 179 रुपये वाले प्लान के साथ Airtel Xstream Premium का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 May 2021, 10:27:54 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो