logo-image

Amazon Prime Day Sale 2020: अमेजन प्राइम डे सेल आज से शुरू, जानिए कहां मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Amazon Prime Day Sale 2020: उपभोक्ताओं को अमेजन प्राइम डे सेल में स्मार्टफोन, TV, स्पीकर, लैपटॉप, इयरफोन और कई अन्य गैजेट्स पर जबर्दस्त डील मिल रही है. ग्राहकों को स्मार्टफोन के ऊपर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

Updated on: 06 Aug 2020, 09:23 AM

नई दिल्ली:

Amazon Prime Day Sale 2020: अमेजन की प्राइम डे सेल आज यानि 6 अगस्त से शुरू हो गई है. 2 दिन की यह सेल 7 अगस्त को खत्म हो जाएगी. इस सेल के जरिए उपभोक्ताओं को Amazon की ओर से भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. ग्राहकों को प्रोडक्ट के ऊपर बैंक ऑफर, डिस्काउंट और नो कॉस्ट EMI जैसे ऑप्शन की सुविधा मिलेगी. उपभोक्ताओं को इस सेल में स्मार्टफोन, TV, स्पीकर, लैपटॉप, इयरफोन और कई अन्य गैजेट्स पर जबर्दस्त डील मिल रही है. ग्राहकों को स्मार्टफोन के ऊपर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: भारतीय रेलवे ने बनाया रिकॉर्ड, सिर्फ 68 घंटे में दिल्ली से त्रिपुरा पहुंची पहली व्यापार माला एक्सप्रेस ट्रेन

HDFC बैंक डेबिट, क्रेडिट कार्ड, EMI ऑप्शन चुनने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट
ग्राहकों को HDFC बैंक के डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और EMI के ऑप्शन का चुनाव करने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है. साथ ही उपभोक्ताओं को इस सेल में नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा भी दी जा रही है. बता दें कि अमेजन की इस सेल का प्राइम मेंबर्स (Prime Members) के साथ ही छोटे और मझोले व्यापारी भी इंतजार कर रहे थे. देश के 100 से ज्‍यादा छोटे और मझोले कारोबारियों ने अपने 1,000 से ज्‍यादा नए प्रोडक्ट्स इस प्राइम डे सेल में बिक्री के लिए पेश किए हैं.

यह भी पढ़ें: ब्रिटेन जाने वालों के लिए खुशखबरी, SpiceJet अगले महीने से शुरू करेगी फ्लाइट

छोटे और मझोले कारोबारियों ने नए उत्पाद लॉन्च किए
अमेजन की प्राइम डे सेल में छोटे और मझोले कारोबारियों ने नए उत्पाद लॉन्च किए हैं. कारोबारियों ने ग्राहकों की जरूरत को देखते हुए हेल्थ एंड पर्सनल केयर, ब्यूटी, ग्रोसरी, और होम प्रोडक्ट्स समेत 17 कैटेगरी में 1,000 से ज्‍यादा उत्पाद को लॉन्च किया है. गौरतलब है कि यह सेल 7 अगस्‍त की रात 12 बजे तक चलेगी. बता दें कि अमेजन प्राइम डे सेल में कई फोन लॉन्च होने के बाद पहली बार सेल के लिए उपल्बध हैं. इन स्मार्टफोन में 29,999 रुपये की कीमत वाला OnePlus Nord भी शामिल है. Samsung Galaxy M31s के 6+128GB मॉडल को 19,499 रुपये और 8+128GB वैरिएंट को 21,499 रुपये में ग्राहक खरीद सकेंगे. साथ ही 11,999 रुपये कीमत वाले Redmi Note 9 को 6 अगस्त दोपहर 2 बजे से उपभोक्ता खरीद सकते हैं.