logo-image

इन दो एयरलाइन्स के बीच हो रही बड़ी टक्कर, मात्र 914 रुपये में देश विदेश घूमने का बंपर ऑफर

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन्स इंडिगो (IndiGo) अपनी 15वीं वर्षगांठ पर 915 रुपये में हवाई यात्रा का मौका दे रही है. वहीं, एयरएशिया इंडिया (AirAsia India) ने सभी घरेलू रूट्स पर फ्लैश सेल (Flash Sale) की घोषणा की है.

Updated on: 06 Aug 2021, 09:14 AM

highlights

  • एयर एशिया और इंडिगो के स्पेशल ऑफर का आज आखिरी दिन 
  • एयर एशिया 914 रुपये और इंडिगो 915 रुपये में विदेश घूमने का दे रही है मौका 

नई दिल्ली :

हवाई यात्रियों को लुभाने के लिए एयरलाइन्स कंपनियां बराबर की टक्कर पर उतर आई आई हैं. एक बार फिर Best offers और Bumper sale के जरिये यात्रियों को लुभाने की कोशिश की जा रही है. दरअसल, एक तरफ देश की सबसे बड़ी एयरलाइन्स इंडिगो (IndiGo) अपनी 15वीं वर्षगांठ पर 915 रुपये में हवाई यात्रा का मौका दे रही है. तो वहीं, एयरएशिया इंडिया (AirAsia India) ने सभी घरेलू रूट्स पर फ्लैश सेल की घोषणा की है. जिसके तहत कंपनी 914 रुपये में हवाई यात्रा का मौका दे रही है. बता दें कि, इस ऑफर के अनुसार टिकटों की बिक्री 4 अगस्त से शुरू हो चुकी है और 6 अगस्त तक चलेगी. यह ऑफर 1 सितंबर 2020 से 26 मार्च 2022 के बीच यात्रा के लिए है.

यह भी पढ़ें: Indigo Airlines का अफलातून ऑफर, सिर्फ 915 रुपये में उठाएं हवाई यात्रा का लुफ्त

कंपनी के मुताबिक, इंफाल-कोलकाता (Imphal-Kolkata) और इंफाल-गुवाहाटी (Imphal-Guwahati ) रूट्स पर 914 रुपये में एयर टिकट बुक की जा सकती है. फ्लैश सेल (Flash Sale) के तहत बेंगलूरु-हैदराबाद (Bangalore-Hyderabad) के लिए किराया 1414 रुपये, बेंगलूरु-गोवा (Bangalore-Goa) और गोवा-हैदराबाद (Goa-Hyderabad) रूट्स पर 1,614 रुपये, भुवनेश्वर-कोलकाता (Bhubaneswar-Kolkata) रुट पर 1,714 रुपये और पुणे-बेंगलूरु (Pune-Bangalore) रूट पर 1,814 रुपये रखा गया है. कंपनी द्वारा किये गए दावे के मुताबिक, एक सर्वे में यह बात सामने आई है कि 90 फीसदी लोग दूसरे शहरों को जाने के लिए हवाई यात्रा को तरजीह देते हैं. इसे देखते हुए कंपनी ने यह सेल शुरू की है.

यह भी पढ़ें: चेक से पेमेंट करते हैं तो सावधान हो जाएं, ये नहीं करने पर भरना पड़ सकता है जुर्माना

इंडिगो का ऑफर
अगर बात इंडिगो एयरलाइन्स के ऑफर कि करें तो, इससे पहले इंडिगो (IndiGo) ने अपनी 15वीं वर्षगांठ पर हवाई यात्रियों के लिए 3 दिन का एक विशेष ऑफर (3-Day Special Sale offering) निकाला है. जिसके अनुसार, यात्री मात्र 915 रुपये में देश विदेश घूमने जा सकते हैं. इस ऑफर के तहत टिकटों की बिक्री 4 अगस्त से शुरू हुई और 6 अगस्त तक चलेगी. यात्री 1 सितंबर, 2021 से 26 मार्च 2022 के बीच घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.