logo-image

Indigo Airlines का अफलातून ऑफर, सिर्फ 915 रुपये में उठाएं हवाई यात्रा का लुफ्त

IndiGo Airlines लोगों के लिए एक स्पेशल अफलातून ऑफर लेकर आया है. जिसके तहत अब आप मात्र 915 रुपये में घरेलू ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय हवाई यात्रा कर सकेंगे. बता दें कि, ये ऑफर सिर्फ 3 दिनों के लिए ही सीमित है.

Updated on: 05 Aug 2021, 01:03 PM

highlights

  • Indigo Airlines का स्पेशल ऑफर सिर्फ तीन दिनों के लिए 
  • मात्र 915 रुपये में कर सकते हैं अंतरराष्ट्रीय हवाई यात्रा  

नई दिल्ली :

जब भी बात देश के बाहर जाने की होती है तो flight ticket के prices एक बड़ा मसला बन जाते हैं. ऐसे में अगर किसी एयरलाइन्स की तरफ से ticket fare में बंपर ऑफर की बात सामने आ जाए तो बस फिर तो बल्ले बल्ले है. ऐसे ही एक सुपर-डूपर अफलातून ऑफर के बारे में हम आपको आज बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप खुशी के झूम भी उठेंगे और चौंक भी जाएंगे. दरअसल, देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो (IndiGo) आपको मात्र 915 रुपये में हवाई यात्रा करने का मौका दे रही है. कंपनी ने अपनी 15वीं वर्षगांठ पर हवाई यात्रियों के लिए 3 दिन का एक विशेष ऑफर (3-Day Special Sale offering) निकाला है. इस ऑफर के तहत टिकटों की बिक्री 4 अगस्त यानी आज से शुरू होकर 6 अगस्त तक चलेगी. यात्री 1 सितंबर, 2021 से 26 मार्च 2022 के बीच घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: पुराने नोट को खरीदने या बेचने का मिला है ऑफर तो हो जाएं सावधान, लग सकता है मोटा चूना

क्या है खास
अगर आपके पास एचएसबीसी (HSBC) का क्रेडिट कार्ड (Credit card) है तो आपको 5 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक (cashback) मिलेगा. कैशबैक 3000 रुपये के मिनिमम ट्रांजैक्शन पर मिलेगा और इसकी अधिकतम राशि 750 रुपये है. साथ ही, कंपनी Fast Forward, 6E Flex और 6E Bagport सहित 6E एड-ऑन्स सुविधाओं को मात्र 315 रुपये में ऑफर कर रही है. जबकि कार रेंटल सर्विस (car rental service) का मजा भी मात्र 315 रुपये में आप उठा सकेंगे. 

यह भी पढ़ें: PM Kisan Scheme: पीएम किसान की 9वीं किस्त इस तारीख को अकाउंट में आएगी, ऐसे चेक करें अपना नाम

कैशबैक
कस्टमर फ्लाइट बुक करने के लिए Ka-ching का क्रेडिट कार्ड (Credit card) इस्तेमाल करते हैं तो वे 10 फीसदी अतिरिक्त कैशबैक के साथ 6E सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं. साथ ही, प्री बुकिंग एड-ऑन्स (Pre-booking add-ons) के लिए Ka-ching का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 20 फीसदी कैशबैक मिलेगा. कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ये ऑफर इंडिगो के 15 साल पूरे होने के मौके पर निकाला गया है.