News Nation Logo

बंगाल: जलपाईगुड़ी में कोहरे का कहर, ट्रक और कई गाड़ियों में भिड़ंत, 14 की मौत

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 20 Jan 2021, 09:15:06 AM
Jalpaigudi

जलपाईगुड़ी में कोहरे का कहर, ट्रक और कई गाड़ियों में भिड़ंत, 14 की मौत (Photo Credit: ANI)

जलपाईगुड़ी:  

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के जलपाईगुड़ी (Jalpaigudi) में कोहरे के कारण बड़ा हादसा हुआ है. धुपगुड़ी इलाके में बोल्डर से लदी एक ट्रक मंगलवार रात 9 बजे कई गाड़ियों से टकरा गई. इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ेंः किसान कानूनों पर वार्ता से पहले चढ़ूनी, कक्का में एका बनाने की कोशिश

जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात करीब 9 बजे एक ट्रक मायानाली से गुजर रहा था. मयनागुड़ी की ओर जा रहे इस के सामने से टाटा मैजिक, मारुति वैन आ रही थी. कोहरे के कारण ट्रक और टाटा मैजिक की आमने-सामने से टक्कर हो गई. इसी दौरान पीछे से आ रही मारूति वैन भी भिड़ गई. जलपाईगुड़ी के एएसपी डॉ. सुमंत रॉय के मुताबिक इस दौरान ट्रक से कई बोल्डर साथ में चल रहे गाड़ियां पर गिर गए. इस हादसे में 13 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल हो गए, जिन्हें पहले धुपगुड़ी अस्पताल भेजा गया. फिर उन्हें जलपाईगुड़ी के अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया. 

यह भी पढ़ेंः 25 हजार जवानों की सुरक्षा के बीच बाइडन लेंगे शपथ, कमला रचेंगी इतिहास

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक ओवरलोड था जिसके कारण गलत दिशा से आ रही गाड़ियों की सीधी टक्कर हो गई. ट्रक में लदे बोल्डर दूसरी गाड़ियों पर गिर गए. टक्कर के बाद ट्रक के कई बोल्डर दूसरी गाड़ियों पर गिर गए. इस हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.  

First Published : 20 Jan 2021, 08:32:53 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.