News Nation Logo
Banner

लाल डायरी में लिख रहे सभी का नाम, वक्त आने पर होगा हिसाब-घोष 

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि टीएमसी के अंदर लोकतंत्र नहीं है. ये पार्टी एक प्राइवेट कंपनी जैसा चलती है इसलिए वहां से लोग भाग-भाग कर बीजेपी में आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी आज बंगाल में एक विकल्प के रूप में खड़ी है.

Written By : रविकांत राय | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 02 Jan 2021, 09:22:08 AM
Dilip ghosh

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि टीएमसी के अंदर लोकतंत्र नहीं है. ये पार्टी एक प्राइवेट कंपनी जैसा चलती है इसलिए वहां से लोग भाग-भाग कर बीजेपी में आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी आज बंगाल में एक विकल्प के रूप में खड़ी है. लोगों को लग रहा है कि बीजेपी ही बंगाल में विकास कर सकती है. दिलीप घोष ने कहा कि बीजेपी एक राष्ट्रीय पार्टी है. इसलिए पार्टी के राष्ट्रीय नेता यहां आते हैं. टीएमसी एक आंचलिक पार्टी है जो केवल बंगाल तक सीमित है, उनका एजेंडा भी वैसा है. राष्ट्रीयता के खिलाफ और दिल्ली के खिलाफ लड़ाई लड़ कर आए हैं और उसी पर टिकना चाहते हैं.

यह भी पढ़ेंः कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन आज से, जानें देशभर में कैसी है तैयारी

लाल डायरी में है सबका हिसाब
दिलीप घोष ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कहा कि बंगाल में करप्शन अपने चरम पर है. टीएमसी के कुछ लोग जेल जाकर आए हैं. कुछ लोग जाने के इंतजार में हैं. पुलिस के लोग कानून को हाथ मे लेकर उसे आगे बढ़ा रहे हैं, उनका नाम हम लाल डायरी में लिख रहे हैं जो लोग जनता का धन लूट रहे है उनका नाम भी लिख रहे हैं.  

यह भी पढ़ेंः दिल्ली-एनसीआर में हद से ज्यादा जहरीली हुई हवा, ठंड से राहत

सौरव गांगुली नहीं हैं राजनीतिक व्यक्ति
सौरव गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर दिलीप घोष ने कहा कि सौरव गांगुली खेल जगत के मुख्य व्यक्ति हैं.  उन्होंने देश को बहुत इज्जत दिलाई है और उसी के आधार पर उनको बीसीसीआई का अध्यक्ष बनाया गया है. बहुत खुशी की बात है वो अच्छा नेता है लेकिन वो राजनीतिक व्यक्ति नहीं हैं. कभी किसी पार्टी से जुड़े नहीं है न कभी कोई इच्छा व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि सौरव गांगुली क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष हैं और केन्द्र की सरकार से मिलना जुलना लाजमी है. पहले के लोग भी मिलते जुलते रहे हैं.  

First Published : 02 Jan 2021, 09:21:55 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.